किसी ख़ास को उपहार मैं दें ये ट्रेंडिंग ज्वेलरी !

आप डिजाइन और आवश्यकताओं के अनुसार ज्वेलरी को कस्टमाइज कर सकते हैं, जो आपको लगता है कि आपके दोस्त को सबसे ज़ादा पसंद आएगा । नाम की शुरुआत के अक्षर के साथ पर्सनलाइज्ड चेन या मिनी ब्रेसलेट उपहार दें त्रिकोण के एक छोटे से घेरे या बार के साथ एक पतली चांदी की चेन, या दो परत श्रृंखला लंबे समय के लिए किसी भी संगठन के साथ जाना होगा।


क्या उसे अपने जन्मदिन के लिए अपने सबसे अच्छे दोस्त को खरीदने के लिए पता नहीं है? तीन अंगूठी के छल्ले या नाजुक लटकन जैसे विभिन्न प्रकार के आभूषण टुकड़ों में शामिल हों, विशेषज्ञों का सुझाव दें। आकाश बर्माचा, यूएई आभूषण के क्रिएटिव डायरेक्टर और मिरा के डिजाइनर राधिका जैन ने कुछ विकल्प सूचीबद्ध किए हैं:

* मोती, दक्षिण समुद्र मोती, और नीलमणि के साथ मिलकर डायमंड ज्वेलरी हमेशा एक सुरक्षित शर्त होगी आप तीन उंगली के अंगूठे, कान कफ, हार, कंगन और झुमके के लिए चुन सकते हैं।

* आभूषण के रूप में स्त्री फूल, हृदय और तितली रूपांकनों स्त्री स्पर्श के लिए एक विकल्प है।

* आप डिज़ाइन और आवश्यकताओं के अनुसार ज्वेलरी को अनुकूलित कर सकते हैं, जो आपको लगता है कि आपके मित्र को सबसे अच्छी तरह परिभाषित किया जाएगा। नाम की शुरुआत के साथ व्यक्तिगत चेन या मिनी कंगन उपहार दें

* एक पतली चांदी की श्रृंखला जिसमें त्रिकोण, या सलाखों के एक छोटे से घेरे हैं, या दो परत जंजीरों लंबे समय के लिए किसी भी संगठनों के साथ जाना होगा।

* आप हमेशा अलग-अलग सामग्रियों में उपलब्ध चोकर्स के लिए विकल्प चुन सकते थे।

* मोती को महिला का सबसे अच्छा दोस्त कहा जाता है आप मोती, सुरुचिपूर्ण बूंदों या कंगन की एक स्ट्रिंग में निवेश कर सकते हैं।