फैशनः गर्मियों के मौसम में युवतियों-महिलाओं को पंसद आ रहा श्रग व केप परिधान

खबरें अभी तक। गर्मी के मौसम में फैशन को लेकर सबसे अधिक प्रयोग होते हैं। एक से बढ़कर एक स्टाइलिश परिधान इस मौसम में फैशन को समृद्ध बनाए रखते हैं। इस समय फैशन इंडस्ट्री में श्रग्स को काफी महत्व दिया जा रहा है। किसी भी तरह के परिधान पर पहने जा सकने वाले श्रग व केप इस समय बेहद पसंद किए जा रहे हैं। विभिन्न रंगों व डिजाइनों के श्रग को कई पैटर्न्स में बनाया जा रहा है। शॉर्ट से लेकर मिड लेंथ व फ्लोर एंकल लेंथ श्रग सामान्य से परिधानों को भी स्टाइलिश बना रहे हैं।

क्या है श्रग व केप-

श्रग वैसे तो कपड़ों के ऊपर से पहना जाता है। खासतौर पर धूप आदि से त्वचा को बचाने व कपड़ों को सही रखने के लिए इसे पहना जाता था लेकिन अब यह इतना स्टाइलिश हो गया है कि इसे किसी भी तरह के कपड़े पर पहना जा सकता है। यह फ्रेंट ओपन शर्ट की तरह होता है। केप कंधों पर पहना जाने वाले एक्सेसरी के तौर पर जाना जाता है। इसके स्टाइलिश पैटर्न इसे और लोकप्रिय बना रहे हैं।

फेब्रिक में बदलाव-

समर श्रग व केप क्रोशिया, डेनिम, क्रेप, जूट, नेट व बुने हुए फेब्रिक में बन रहे हैं। इसके अलावा फाइन डेनिम के श्रग व केप भी कूल लुक देने के लिए तैयार हैं। किसी भी तरह के परिधान के साथ पहनने पर यह श्रग पूरे लुक को बदल देते हैं।