अब हर कोई कर सकता है हवाई सफर, गो एयर ने ग्राहकों के लिए पेश किया ऑफर

खबरें अभी तक। अब आपका विमान में बैठने का सपना बहुत जल्द सच होने वाला है जिसके सच करने को बेड़ा उठाया है गो- एयर  विमानन कंपनी ने. गो एयर ने अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए एक शानदार ऑफर पेश किया है। कंपनी ने लो फेयर वेडनसडे स्कीम के तहत 1566 रुपये में हवाई सफर की सुविधा की पेशकश करी है। इस स्कीम के तहत डिकाउंटेड टिकट चुनिंदा गंतव्यों जिनमें दिल्ली, मुंबई, गोवा, बेंगलुरू और कोलकता शामिल है। यह जानकारी गो एयर की वेबसाइट पर उपलब्ध है। कंपनी का यह वेडनसडे ऑफर केवल बुधवार को बुकिंग के लिए ओपन होता है।

किस रूट पर है कितना किराया-

इस ऑफर में जो सबसे कम किराया है वह 1566 रुपये में लखनऊ से दिल्ली तक के लिए है। वहीं, पुणे से बेंगलुरू तक के लिए 1913 रुपये, गोवा से हैदराबाद तक के लिए 2000 रुपये, दिल्ली से हैदराबाद तक के लिए 2969 रुपये, हैदराबाद से दिल्ली तक के लिए 3421 रुपये, हैदराबाद से कोलकता तक के लिए 3470 रुपये में टिकट उपलब्ध है। इसके अन्य फेयर्स में अहमदाबाद से मुंबई तक के लिए 1608 रुपये और हैदराबाद से गोवा तक के लिए 1849 रुपये में टिकट उपलब्ध है।

ये है कंपनी की शर्तें-

लो फेयर वेडनेस्डे स्कीम का ये ऑफर 4 मई, 2018 तक के लिए वैलिड है। इस ऑफर के तहत सीमित सीट्स उपलब्ध हैं। टिकटों का वितरण पहले आओ पहले पाओ के आधार पर किया जाएगा। इस ऑफर के बारे में अन्य जानकारी एयरलाइन की वेबसाइट से चेक की जा सकती है।