काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को मिली जमानत

खबरें अभी तक। सलमान खान की जमानत पर जो सस्पेंस बना हुआ था वह अब खत्म हो चुका है और सलमान खान को जमानत मिल चुकी है. जोधपुर सत्र न्‍यायालय ने जमानत पर अपना फैसला दे दिया है जिसके तहत 50 हजार रूपए के मुचलके पर जमानत मिली. आज दोपहर लंच के बाद सलमान की जमानत की अर्जी पर फैसला आना था. इस दौरान जेल में 2 रात गुजार चुके सलमान खान का साथ देने के लिए उनकी दोनों बहनें जोधपुर में ही रही. लेकिन मुंबई में बैठी सलमान की मां को अपने बेटे की याद आने लगी है. जानकारी के अनुसार सलमान खान की माँ ने जेल में रुपए जमा करवाए हैं ताकि वह अपने बेटे से फोन पर बात कर सकें.

जेल जाने से पहले पापा से की थी बात –

काला हिरन मामले में 4 अप्रैल को मुंबई से जोधपुर पहुंचे सलमान खान को 5 अप्रैल को आए जोधपुर सत्र न्‍यायालय के आदेश के बाद 5 साल की जेल की सजा हुई है. जिसके बाद 5 तारीख से ही सलमान जेल में हैं. कल उनकी जमानत की सुनवाई आज यानी शनिवार के लिए बढ़ा दी गई थी. ऐसे में सलमान खान की मां ने उनसे एसटीडी पर बात करने के लिए जेल प्रशासन के पास रुपये जमा कराए हैं. राशि जमा होने के बाद आज सलमान अपनी माँ से बात करेंगे. बता दें कि जानकारी के अनुसार जेल जाने से पहले सलमान ने अपने पिता सलीम खान से फोन पर बात की थी.

सलमान खान से मिलने जेल में कई लोग पहुंचे थे. शुक्रवार को सबसे पहले एक्‍ट्रेस प्रीति जिंटा उनसे मिलने पहुंचीं. प्रीति ने सलमान से जेल में लगभग आधे घंटे की मुलाकात की. मुलाकात के बाद प्रीति जेल से मीडिया के कैमरों से बचकर निकली हुई दिखीं. सलमान खान और प्रीति जिंटा ‘हर दिल जो प्‍यार करेगा’, ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’, ‘जानेमन’, ‘हीरोज’ जैसी फिल्‍मों में साथ काम कर चुके हैं.