तेजस्वी ने दी नितीश कुमार को चुनौती, कहा अकेले पार्टी बनाएं तो समझूंगा ताकत

खबरें अभी तक। लालू यादव के जेल जाने के बाद से राजद पार्टी की सियासत काफी रफ्तार पकड़ चुकी है. राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव के पुत्र और नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि वे आरक्षण विरोधियों और मनुवादियों की गोद मे झूला झूल रहे हैं. घाट-घाट का पानी पी चुके हैं और पाला बदलने में माहिर हैं. बीजेपी के साथ भी बहुत ज्यादा दिन नही रहने वाले नही है. मैं उन्‍हें चुनौती देता हूं कि वे अकेले सरकार बनाकर दिखाएं. ये बातें उन्‍होंने हिन्‍दुस्‍तानी आवामी मोर्चा द्वारा आयोजित गरीब महासम्‍मेलन में कही.

लालू के बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि चाचा नीतीश कुमार कुर्सी के लिए कुछ भी कर सकते हैं. नीतीश जी डरकर भाजपा से हाथ मिला लिए. उनके कारण ही बिहार में एक साल में चार- चार सरकार बनी. नीतीश जी भाजपा के साथ बहुत दिन रहने वाले नहीं हैं. वे अपने बल पर कभी सरकार नहीं बना सकते हैं.

वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से लालू प्रसाद और हमलोग डरने वाले नहीं हैं. लालू जी और मांझी जी की तरह दलितों और गरीबों के लिए अंतिम सांस तक संघर्ष करते रहेंगे. नीतीश जी को कभी माफ नहीं करेंगे. भाजपा देश की सुंदरता को खत्म करने में लगी है.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि पास नफरत फैलाने के सिवा कोई दूसरा एजेंडा नहीं है. जनता नरेन्द्र मोदी एवं नीतीश कुमार का खेल समझ चुकी है. जनता के कोर्ट में न केस और न सुनवाई होती है सिर्फ फैसला होता है.