योगी राज में एक और दिल दहलाने वाला मर्डर, लोगों ने जलाई पुलिस की जीप

खबरें अभी तक। यूपी में एक बार फिर दिल दहला देने वाली घटना हुई. मामला गोरखपुर के झगहा क्षेत्र के सुगहा का है. जहां दिनदहाड़े बदमाशों ने बाप-बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी. जहां सेवानिवृत्त पुलिसकर्मी जयहिंद यादव और उनके बेटे नागेंद्र यादव को बदमाशों ने गांव के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है. पिता-पुत्र कचहरी से तारीख देखकर घर लौट रहे थे. वहीं वारदात के बाद सूचना के बावजूद पुलिस के देरी से पहुंचने पर गुस्साई भीड़ ने पुलिस जीप फूंक दी. शव को सड़क पर रखकर जाम लगाया और पथराव कर पुलिस को खदेड़ दिया. पुलिस के मुताबिक एक ही जाति के दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है.

भूमि विवाद के कारण हुई वारदात-

घटना के मुताबिक, जयहिंद यादव के परिवार का गांव के ही एक परिवार से काफी पहले भूमि विवाद चलता आ रहा था. इस रंजिश में साल 2016 में जयहिंद के छोटे भाई और एक बेटे की भी हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांच नामजद आरोपियों में से चार को गिरफ्तार कर लिया था जबकि एक आरोपी फरार बताया जा रहा है.

दोहरे हत्याकांड की तारीख पर गए बाप-बेटे

जानकारी के मुताबिक मंगलवार (10 अप्रैल) को जयहिंद यादव अपने बेटे के साथ साल 2016 में हुए दोहरे हत्याकांड की तारीख पर गोरखपुर गए थे. शाम को जब वो दोनों लौट रहे थे, तभी सुगहा गांव के पास पुलिया पर पीछे से एक बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने ओवरटेक करने के दौरान बाइक चला रहे नागेंद्र को गोली मार दी, जिससे दोनों बाइक से नीचे गिर गए.