पत्नी को चलती ट्रेन के आगे फेंका, पति की बेवफाई

खबरें अभी तक। पति के दूसरी लड़की से चल रहे अफेयर के बारे में जब पत्नी को पता चला तो वह पति से सवाल पूछने लगी। उसके बाद पति ने पत्नी को मायके भेज दिया और प्रेमिका के साथ मज़े करता रहा। फिर उसने एक खतरनाक प्लान बनाया और पत्नी की हत्या की साजिश रच दी।

पहले तो मायके जाकर पत्नी को घर ले आया और उसके बाद उसे घुमाने के बहाने बहार ले गया फिर चलती ट्रेन के सामने धक्का दे दिया जिससे वह ट्रेन के नीचे आ गई और उसकी मौत हो गई। इस घटना को देखकर आसपास के लोग इतने भड़क गए कि खूनी पति को भी ट्रेन के नीचे फेंकने की कोशिश की लेकिन तभी मौके पर पुलिस पहुंच गई और उसे गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और मामले की तहकीकात कर रही है। घटना पटना के अगमकुंआ आरओबी की है। गिरफ्तार पति से पुलिस पूरे मामले में पूछताछ कर रही है। पुलिस ने आरोपित पति के पिता को भी हिरासत में लिया है।मिली जानकारी के मुताबिक मृतका अगमकुआं थाना क्षेत्र के भागवत नगर कुम्हरार की रहने वाली है और उसका नाम आशा कुमारी है। मृतका के पिता रमेश प्रसाद व मां सुशीला देवी ने बताया कि बिहटा एयरफोर्स में सिविलियन पद पर पदस्थापित लोदीकटरा निवासी नारायण प्रसाद के पुत्र सुनील प्रसाद के साथ वर्ष 2016 के तीन दिसंबर को आशा की शादी की थी।