सोशल मीडिया पर वायरल हुई पार्षद के पति की अश्लील तस्वीरें

खबरें अभी तक। पार्षद पति का राजनीतिक करियर शुरू होने से पहले ही खत्म होने की कगार पर आ गया है। सुबह से ही सोशल मीडिया पर पार्षद के पति की किसी विदेशी युवती के साथ अश्लील फोटो वायरल होने लगी। फोटो देखने के बाद पार्षद अपने पति के फोन की जांच करने लगी, लेकिन वह सफाई देते-देते थक गए।  फिर मामला पुलिस में जा पहुंचा। पार्षद पति का कहना है कि, यह उन्हें बदनाम करने की साजिश है।

सोशल साइट्स फेसबुक और वाहट्सएप पर पार्षद के पति की अश्लील तस्वीरें आने लगीं। जिसमें उन्हें एक विदेशी महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखाया गया है। बकौल पार्षद के पति को कुछ दिन पहले एक कॉल आई थी, जिसमें फोन करने वाले व्यक्ति ने कहा कि वह उसका राजनीतिक करियर शुरू होने से पहले ही खत्म कर देगा। लेकिन  तब पार्षद पति ने इस बात पर ध्यान नहीं दिया था।

पार्षद का कहना है कि बुधवार को फोन करने वाले शख्स ने उनके दोस्तों, रिश्तेदारों और मोहल्ले के लोगों को उनकी अश्लील फोटो भेजनी शुरू कर दी। इसके बाद उसे फोन आने लगे। पार्षद पति के मुताबिक उसकी फोटो से छेड़छाड़ की गई है, किसी और की जगह उसका फेस वहां लगाया गया है। कुछ लोग उनसे राजनीतिक रंजिश रखते हैं, क्योंकि उनकी पत्नी पार्षद हैं। लिहाजा, उनकी छवि बिगाड़ने के लिए ये सब किया गया है। इस शिकायत में उन्होंने फोटो भेजने वाले नंबर भी दिए हैं, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। डीसीपी क्राइम गगनअजीत सिंह का कहना है कि उन्हें शिकायत मिली है। इस मामले की जांच के लिए साइबर सेल की टीम को लगाया गया है। जल्द ही मामला दर्ज कर ऐसा करने वालों को गिरफ्तार किया जाएगा।