अब स्मार्ट फोन के रेट पर मिलेंगे स्मार्ट टीवी थॉमसन ने लॉच किये 3 नये मोडल

खबरें अभी तक। शाओमी (Xiaomi) के बाद टेक्नीकलर के अधिकार वाली फ्रेंच कंपनी थॉमसन (Thomson) अब भारतीय बाजार में तीन स्मार्ट टीवी लॉन्च कर रही हैं. तीनों मॉडल को 43 इंच 4के यूएचडी एचडीआर, 40 इंच और 32 इंच में लॉन्च किया गया है। पिछले दिनों शाओमी (Xiaomi) ने भारतीय बाजार में स्मार्ट टीवी लॉन्च किये थे।इसके बाद फ्रांस की कंपनी थॉमसन ने सस्ती कीमत वाले स्मार्ट टीवी लॉन्च किए हैं। तीनों ही मॉडल को नोएडा स्थित एसपीपीएल की तरफ से तैयार किया गया है। इन टीवी की सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर 13 अप्रैल को दोपहर 12 बजे से शुरू हो गई है. इसके सबसे सस्ते स्मार्ट टीवी की कीमत 13,490 रुपये है।

टीवी में दिया गया एलजी का आईपीएस पैनल

कंपनी ने इसमें एलजी का आईपीएस पैनल दिया है। कंपनी का दावा है कि उसके तीनों मॉडल बजट स्मार्ट टीवी होने के साथ ही लुक वाइज बेहतर हैं। तीनों नए मॉडल लॉन्च होने के बाद उम्मीद की जा रही है कि यूजर्स को थॉमसन (Thomson) के नए टीवी पसंद आएंगे। थॉमसन  का 43 इंच वाले टीवी का मॉडल 43TM4377 है। इसकी कीमत 27,999 रुपये है।

178 डिग्री का व्यूइंग एंगल

एचडीआर को स्पोर्ट करने वाले स्मार्ट टीवी 43TM4377 के बारे में कंपनी का दावा है कि यह 178 डिग्री का व्यूइंग एंगल देता है। यह टीवी एंड्रायड 4.4.4 किटकैट पर रन करता है। इसमें ड्युल कोर कॉरटेक्स-A53 प्रोसेसर है। 1 GB रैम और 8 GB की स्टोरेज वाले इस टीवी में हेडफोन जैक के साथ ही एसडी कार्ड स्लॉट की जगह भी दी गई है। इसमें वाई-फाई कनेक्टिविटी की भी सुविधा है।

सैमसंग का एलईडी बैकलिट पैनल

40 इंच वाला थॉमसन TV एंड्रॉयड 5.1.1 लॉलीपॉप पर रन करता है। कंपनी ने इसमें सैमसंग का एलईडी बैकलिट पैनल इस्तेमाल किया है। इसके बारे में भी कंपनी का दावा है कि इसका 178 डिग्री का व्यूइंग एंगल है। इस स्मार्ट टीवी में 8 GB की इंटरनल स्टोरेज है। 10 वॉट के स्पीकर, मल्टीपल पोर्ट, हेडफोन जैक और एसडी कार्ट स्लॉट के लिए इसमें जगह है। वाई-फाई कनेक्टिविटी वाले इस टीवी की कीमत 19,990 रुपये है।

इसी तरह थॉमसन के 32 वाले स्मार्ट TV में भी कंपनी ने सैमसंग का एलईडी बैकलिट पैनल दिया है। यह कंपनी का तीनों स्मार्ट टीवी में से सबसे सस्ता टीवी है. यह एंड्रायड 5.1.1 लॉलीपॉप पर रन करता है. इसमें मल्टीपल पोर्ट के साथ हेडफोन जैक, एसडी कार्ड स्लॉट और वाई-फाई कनेक्टिविटी की सुविधा दी गई है. कंपनी की तरफ से यह बाजार में 13,490 रुपये में मिलेगा।