अपनी बेटी को सीने से लगाकर भावुक हुई सनी लियोनी, किया इंस्टा पर पोस्ट

खबरें अभी तक। बॉलीवुड की मशहुर एक्ट्रेस सनी लियोनी ने बेटी निशा को अपने हुड जैकेट में छिपाकर एक फोटो इंस्टा पर शेयर की है। सनी लियोनी ने कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम पर बेटी निशा कौर वेबर के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है। सनी ने इस तस्वीर के साथ अपनी बेटी के लिए एक भावुक पोस्ट भी लिखा है।

इस तस्वीर को सनी ने शेयर करते हुए लिखा,कि ‘मैं वादा करती हूं मेरे दिल, आत्मा और शरीर का हर कतरा तुम्हारी हिफाज़त के लिए है। मतलब ये कि इस दुनिया की हर बुरी चीज़ से तुम्हें बचाने के लिए मैं अपनी जान भी दे दूंगी। बुरे शैतान लोगों के खि‍लाफ दुनिया के हर बच्चे को सुरक्षा का एहसास होना चाहिए। आइए हम अपने बच्चों को थोड़ा और अपने पास ले आएं। ताकि हर कीमत पर वो सुरक्षि‍त रहें।

जुड़वा बच्चों की मां बनीं सनी लियोन, शेयर की दोनों बेटों की तस्वीर

सनी का ये पोस्ट कठुआ में 8 साल की बच्ची के गैंगरेप की घटना से आहत होकर लिखा गया है?, यह नहीं कहा जा सकता लेकिन उनका ये पोस्ट गैंगरेप की दर्दनाक घटना को लेकर लोगों में उनके बच्चों के प्रति सुरक्षा पुख्ता करने की ओर इशारा जरूर करता है. बता दें पिछले साल ही सनी लियोनी ने एक बच्ची को गोद लिया था। सनी लियोनी ने इसका नाम निशा कौर वेबर रखा है। निशा के बाद सनी लियोन दो बेटों अशर सिंह वेबर और नोआ सिंह‍ वेबर की मां बनने की खुशखबरी भी दी थी।