इस एक्ट्रैस का नही देखा होगा आपने ये बोल्ड अवतार

खबरें अभी तक। बॉलीवुड फिल्म ‘पार्च्ड’ में इंटीमेट सीन सुरवीन चावला ने अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में सुरवीन बेहद बोल्ड दिख रही हैं. तस्वीरों में सुरवीन शिप में खड़ी होकर बेहद कातिलाना अंदाज के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं। उनका ये बिकनी अवतार देखकर रोंगटे खड़े हो जाऐंगे और दिल की धड़कने बढं जाएंगी.

2017 में सुरवीन ने साल डेटिंग के बाद ब्वॉयफ्रेंड अक्षय ठक्कर के साथ शादी कर ली. सोशल साइट पर सुरवीन की अपने पति के साथ कई तस्वीरें वायरल हुई थी जिसको लोगो ने काफी पसंद भी किया।

सुरवीन पंजाब की जानी मानी टॉप एक्ट्रैस में हैं और पंजाबी सिनेमा का एक बहुत बड़ा नाम है. सुरवीन ने 2003 से 2007 तक टीवी के पॉपुलर शो ‘कहीं तो होगा’ से अपनी शुरुआत की, इसके बाद वे ‘कसौटी जिंदगी की’ में श्वेता तिवारी की बेटी के रोल में नजर आईं।

बता दें कि सुरवीन ने साल 2014 में फिल्म ‘हेट स्टोरी-2’ के जरिए बॉलीवुड में एंट्री की। इसके पहले वो कई साउथ और पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी थीं।

उन्होंने ‘उंगली’ ( 2013), ‘क्रिएचर 3डी’ (2014), ‘वेलकम बैक’ (2015) सहित कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।उन्होंने 2011 में ‘धरती’ नाम की फिल्म से पंजाबी सिनेमा में एंट्री ली थी, जिसके लिए उन्हें पीटीसी पंजाबी फिल्म के बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड दिया गया था। पंजाबी में वे ‘तौर मित्रां दीं’, ‘शाडी लव स्टोरी’, ‘सिंह v/s कौर’ और ‘लकी दी अनलकी स्टोरी’ जैसी कई फिल्में कर चुकी हैं।