कैमराफोन के रूप में एक और पुराना ब्रैंड अपने नए अंदाज़ में एंट्री लेने वाला, जरूर पढ़ें

खबरें अभी तक। आज कल बाजार में एक से बढ़ कर एक मोबाइल कैमराफोन आ चुके है जो कि उपभोग्ताओं को अपनी ओर आकर्षित करने की कोई भी कसर नहीं छोड़ते है. ऐसा ही एक और पुराना ब्रैंड अपने नए अंदाज़ में एंट्री लेने वाला है.  हुवावे ने हाल ही में अपनी पी20 सीरीज को लॉन्च किया है। दुनिया का सबसे पहला तीन कैमरा वाला स्मार्टफोन लॉन्च करके हुवावे ने दूसरी कंपनियों के लिए प्रतिस्पर्धा बढ़ा दी है। हम आपको पी20 प्रो, सैमसंग गैलेक्सी एस9 प्लस, आईफोन एक्स और मोटो जेड 2 फोर्स के फीचर्स और कीमत के बारे में बताने जा रहे हैं। ये चारों स्मार्टफोन अपने शानदार कैमरे के लिए जानें जाते हैं.

हुवावे P20 प्रो

डिस्प्ले: P20 प्रो में 6.1 इंच का OLED डिस्प्ले है। फोन फुल विजन अल्ट्रा थिन बेजल्स के साथ आता है।

कीमत: हुवावे P20 प्रो की कीमत भारत में करीब 72,315 रुपये होगी।

प्रोसेसर और ऑपरेटिंग सिस्टम: फोन में किरिन 970 ओक्टा कोर प्रोसेसर लगा है। डिवाइस EMUI 8.1 एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

रैम और स्टोरेज: फोन में 6जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी गई है।

बैटरी: P20 प्रो में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

कैमरा: P20 प्रो ट्रिपल लेंस सिस्टम के साथ आता है।फोन के रियर कैमरा में 40 मेगापिक्सल RGB सेंसर, 20 मेगापिक्सल मोनोक्रोम सेंसर और 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस दिया गया है। फोन में लॉन्ग रेंज फोटोग्राफी के लिए नया Leica 3x टेलीफोटो लेंस दिया गया है। इससे 5x तक हाइब्रिड जूम किया जा सकता है। कंपनी के मुताबिक कैमरे का सेंसर लो लाइट फोटोज को ISO 102400 तक ले सकता है। P20 प्रो में 960fps सुपर स्लो मोशन वीडियो बनाई जा सकती है। सेल्फी के लिए फोन में 24 मेगापिक्सल दिया गया है।

Add your comment

Your email address will not be published.