डेनियल नहीं बल्कि ये शख्स थे सनी लियोनी का पहला प्यार

खबरें अभी तक। इंटरनेट में यूथ की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एडल्ट फिल्म स्टार सनी लियोन आज 36 साल की हो गई हैं। हालांकि एक इंटरव्यू में सनी लियोन ने बताया था, कि वह सिर्फ अपने पति या ब्वॉयफ्रेंड के साथ ही  पोर्न फिल्म शूट करती हैं।

गौरतलब है कि सनी लियोन के पति डेनियल वेबर भी पोर्नस्टार रह चुके हैं। दोनों ने कई पोर्न फिल्मों में साथ  काम किया है। इससे पहले उनका अफेयर उनके पोर्न पार्टनर मैट एरिक्‍सन के साथ था।

सनी ने 19 साल की उम्र में पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। अपनी शुरुआती पोर्न फिल्‍मों में सनी ने लड़कियों के साथ ही काम किया। सनी ने एलान कर रखा था,कि वो सिर्फ समलैंगिक संबंधों वाली फिल्‍मों में ही काम करेंगी।

मई 2007 में उन्होंने छह पोर्न फिल्में साइन की। जिसमें उन्होंने अपने पहले मंगेतर मेट एरिक्सन के साथ पोर्न सीन्स शूट किए। मैट प्लेब्यॉय एंटरप्राइज के वाइस प्रेसीडेंट ऑफ मार्केटिंग भी है।जब तक मेट सनी की जिंदगी में थे उन्होंने उनके साथ ही पोर्न सीन्स दिए।

हालांकि, 2008 में दोनों का ब्रेकअप हो गया और इनकी शादी टूट गई।निजी संबंध ख़त्म होने पर सनी ने मेट के साथ पोर्न फिल्मों में काम करना भी बंद कर दिया। इससे बौखलाए मेट ने सनी के साथ अपने सेक्स टेप सार्वजनिक कर दिए और बेच भी दिए।

मैट से ब्रेकअप  के बाद साल 2008 के दौरान सनी का अफेयर कनाडा के फेमस कॉमेडियन रसेल पीटर्स के साथ भी रहा। हालांकि ये रिलेशनशिप कुछ ही समय तक रहा।

एक इंटरव्यू में सनी ने कहा था, कि रसेल से रिलेशनशिप में रहना उनकी सबसे बड़ी भूल थी। हम दोनों काफी समय से दोस्त थे। कुछ समय बाद हम एक दूसरे  को डेट करने लगे थे।

सनी के मुताबिक उस रिलेशनशिप से कई चीजें खराब हो गई थी। हालांकि अब यदि मैट मुझे मिलेंगे तो मैं उन्हें गले लगा लूंगी। वह एक अच्छे इंसान है.

सनी ने साल 2011 में डेनियल वेबर से शादी कर ली थी। शादी से पहले दोनों तीन साल तक रिलेशनशिप में रहे थे।

आपको बता दें कि  सनी ने 16 साल में उन्होंने अपनी वर्जिनिटी खो दी थी। सनी के मुताबिक वह लड़का हाई स्कूल में बास्केटबॉल खेलता था। उसकी उम्र सनी जितनी ही थी. हम दोनो एक-दूसरे को काफी पसंद करते थे।

Add your comment

Your email address will not be published.