IPL रैना का बहार होना फ्लेमिंग के लिए बना परेशानी का सबब

खबरें अभी तक। चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा है कि टीम को चोटिल खिलाड़ी सुरेश रैना की कमी के असर को कम करने का तरीका ढूंढना होगा। कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी की अगुवाई में टीम ने अपने शुरुआती मैच में मुंबई इंडियंस को हराने के बाद दूसरे मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को हराया है।

केकेआर के खिलाफ मैच में रैना की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया और वह किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ रविवार को होने वाले मैच में नहीं खेलेंगे। रैना का चोटिल होना टीम के लिए बड़ा नुकसान है।

पीटीआई के मुताबिक फ्लेमिंग ने कहा, ‘रैना जाहिर तौर पर मैच नहीं खेलेंगे, हमारे लिए अच्छी बात यह है कि इस मैच के बाद हमारे पास चार दिनों का समय है जिसमें उनके फिट होने की संभावना है।

फ्लेमिंग ने रैना के बारे में कहा, ‘हम रेना का स्थान किसी और को नहीं दे सकते। वह आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों में शामिल है, इसलिए हम उसकी जगह किसी को नहीं दे सकते। लेकिन हमें इस नुकसान को कम करने का तरीका खोजना होगा।

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ बीते मैच में सुनील नरेन की गेंद पर एक रन लेने के दौरान रैना को पिंडली की मांसपेशी में चोट लगी थी. बता दें कि सीएसके कल यानी रविवार को मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब और 20 अप्रैल को पुणे में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच खेलेगी।

इससे पहले केदार जाधव भी हैमिस्ट्रिंग चोट के कारण टीम से बाहर हो गए थे। दक्षिण अफ्रीका के कप्तान फाफ डु प्लेसिस और भारत के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय भी पूरी तरह फिट नहीं हैं।

खिलाड़ियों का लगातार चोटिल होना धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के लिए चुनौतियां खड़ी कर सकता है। खासतौर पर रैना का टीम से बाहर जाना CSK को काफी अखरेगा क्योंकि वो न सिर्फ बैट से बल्कि फील्डिंग में भी टीम के लिए काफी उपयोगी साबित होते आए हैं।

Add your comment

Your email address will not be published.