बिग-बॉस सीज़न12 में देखने को मिलेगा अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट

खबरें अभी तक। टेलिवीज़न के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग-बॉस के फैंस के लिए खुशखबरी। बिग बॉस सीजन 12 के लिए ऑडिशन शुरू हो चुके हैं।. लेकिन इस बार ऑडिशन में एक नया ट्विस्ट रखा गया है।कलर्स चैनल के ट्विटर पर इसकी जानकारी सांझा की गई है। एक ट्वीट में बताया गया कि बिग बॉस-12 जल्द ही शुरू होने वाला है। और इस बार हमें जोड़ियों में कंटेंस्टेंट चाहिए। इसलिए बिग बॉस के घर में डबल धमाल मचाने के लिए अपने साथ एक पार्टनर लेकर आएं। ऑडिशन शुरू हो चुके हैं।

आपको बता दें, कल यानी  रविवार को सिंगिंग रियलिटी शो राइजिंग स्टार-2 खत्म हुआ है। बिग बॉस-11 के खत्म होने के बाद ये शो शुरू हुआ था। बिग बॉस हमेशा की तरह इस बार भी अक्टूबर में शुरू होगा। लेकिन सेलक्शन की लंबी प्रकिया की वजह से ऑडिशन को जल्द शुरू किया गया हैं।

इस बार भी शो के होस्ट सलमान खान होंगे या कोई और अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। पर फैंस की डिमांड सलमान खान ही हैं। फिलहाल जेल से बाहर आने के बाद वे अपने बाकी बचे प्रोजेक्ट्स की शूटिंग खत्म कर रहे हैं।

बिग बॉस-11 की विनर भाबीजी शिल्पा शिंदे बनी थीं। टीवी की संस्कारी बहू हिना खान फर्स्ट रनर अप थी। पिछला सीजन काफी धमाकेदार और एंटरटेनिंग रहा था। बिग बॉस के प्रशंसकों को शो दोबारा से शुरू होने का इंतजार है।

Add your comment

Your email address will not be published.