लखनऊ में साक्षी महाराज ने किया नाइट क्लब का उद्घाटन, सपा ने कसा तंज

खबरें अभी तक। हमेशा किसी न किसी विवाद में फंसे रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज एक बार फिर एक नए विवाद में फंस गए है. दरअसल साक्षी महाराज  एक नाइट क्लब का उद्घाटनकर विवादों में फंस गए हैं. उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज हमेशा भारतीय संस्कृति की रक्षा जैसे विषयों पर सार्वजनिक मंचों से बयान देते रहे हैं, लेकिन इस बार उन्होंने खुद नाइट क्लब का उद्घाटन किया है. उनके इस कृत को विरोधी के रूप में तैनात समाजवादी पार्टी ने पकड़ लिया  और आड़े हाथ लिया. सपा प्रवक्ता ने कहा है कि दूसरों को भारतीय संस्कृति का पाठ पढ़ाने वाले खुद क्या कर रहे हैं, क्या वे इसपर कुछ कहेंगे.

रविवार रात लखनऊ के अलीगंज में BJP सांसद साक्षी महाराज एक नाइट क्लब ‘लेट्स मीट’ का उदघाटन करने आए . यह नाइट क्लब लखनऊ के अलीगंज में है. यह एक नाईट लाउंज बार है। यहां डांस और अल्कोहल का इंतजाम रहेगा.इस क्लब में केवल सॉफ्ट ड्रिंक का ही प्रबंध है. क्लब के पार्टनर का कहना है की हार्ड ड्रिंक के लिए हमने अभी तक लाइसेंस के लिए आवेदन ही नहीं दिया है.

बीयर बार का उद्धाटन कर विवादों में फंस चुकी हैं योगी सरकार की मंत्री

यह बीजेपी के ऊपर लगने वाला कोई पहला आरोप नहीं है इससे पहले पिछले साल यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार में मंत्री स्वाति सिंह बीयर बार का उद्घाटन कर विवादों में फंस गई थीं. विवाद बढ़ने पर राज्य सरकार ने इस बारे में स्वाति सिंह से स्पष्टीकरण मांग लिया था. बीजेपी विधायक और मंत्री स्वाति सिंह के एक बीयर बार के उदघाटन की तस्वीरें सोशल मीडिया और समाचार चैनलों पर वायरल हो गयीं थीं, जिसके बाद विपक्षी दलों ने योगी सरकार पर निशाना साधा है.

सरोजिनीनगर से बीजेपी विधायक स्वाति सिंह ने लखनऊ में 20 मई को अपनी एक दोस्त के बीयर बार का उदघाटन किया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गयीं थीं.