तेजस्वी ने ट्वीटर पर कहा ATM में नोट नहीं है, लोगों ने ट्रोल कर दिया मजेदार जवाब

खबरें अभी तक। बिहार विधानसभा में विरोधी दल के नेता और लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए और आरोप लगाते हुए कहा कि बिहार में कई दिनों से अधिकांश एटीएम बिल्कुल खाली हैं. लोगों के सामने गंभीर संकट आ गया है. उन्होंने पैसों की इस समस्या को नोटबंदी के साथ जोड़ते हुए कहा कि नोटबंदी का बुरा और व्यापक असर ऐसा हो रहा है बिहार में की बैंको के पास जाओं तो वो भी अपने हाथ खड़े कर चुके है. इतना ही नहीं लोगों को बैंकों में जमा अपने पैसे भी जरूरत के हिसाब से नहीं मिल पा रहे हैं.

तेजस्वी ने केंद्र सरकार पर हमला बोल सवाल किया है कि नए नोट सर्कुलेशन से गायब क्यों हैं? तेजस्वी के इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिय दी है.

एक ट्विटर यूजर ने प्रतिक्रिया में लिखआ कि ‘तेजस्वी जी आपके पिताजी ने जो पैसा ट्रेजरी से निकाले थे, वही पैसा उठाकर ATM में भर दें. जनता की समस्या का हल भी हो जाएगा और आपकी वाहवाही भी हो जाएगी.’ तो वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘नोट अभी कर्नाटक चुनाव में चले गए हैं. ब्लैक मनी कैश में ही होते हैं. यहां पर भी इलेक्शन आने दीजिए. पैसे आ जाएंगे.’

यह पहला मौका नहीं है जब तेजस्वी यादव ने नोटबंदी को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है. इससे पहले भी उन्होंने पाकिस्तान द्वारा सीजफायर उल्लंघन में एक महीने के अंदर 45 भारतीय सैनिकों के शहीद होने पर रोष जताते हुए मोदी सरकार के नोटबंदी के फैसले पर तंज कसा था. तेजस्वी ने कहा था कि नोटबंदी को लागू करते समय कहा गया था कि इससे आतंकवादियों की कमर टूट जाएगी, लेकिन नोटबंदी ने आतंकवाद की ऐसी कमर तोड़ी कि विगत एक माह में हमारे 45 बहादुर सैनिक शहीद हो चुके हैं.