पीठ में दर्द के बाद भी धोनी ने खेली शानदार पारी,आलोचको की हुई बोलती बंद

खबरें अभी तक। मोहाली में हुए चेन्नई और पंजाब के बीच मुकाबले में धोनी अपनी पूरी फॉम में खेल रहे थे और दर्शकों को भी उत्साह आ रहा था. धोनी ने अपने पीठ दर्द के बावजूद 44 गेंदों पर शानदार 79 रन बनाए जिसमें से 47 रन केवल आखिरी चार ओवर में बनाकर पंजाब के खिलाड़ियों और फैंस के होश उड़ा दिए. 198 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए धोनी अपनी टीम का स्कोर केवल 193 तक ही पहुंचा सके थे जिससे उनकी टीम 4 रन से हार गई. लेकिन इसके बावजूद धोनी की पारी ने सभी का दिल जीत लिया.

इस शानदार मैच में धोनी अपनी आतिशी पारी के दम पर चेन्नई को जीत की ओर ले जा रहे थे तभी एक फैन अजीब काम कर दिया. धोनी की पारी के दौरान एक फैन ने माही से माफी मांगते हुए साक्षी धोनी को प्रपोज कर डाला. दरअसल यह फैन एक पोस्टर लिए हुए था जिसपर लिखा था, ‘सॉरी माही भाई, बट आय लव यू साक्षी धोनी.’ फैन की यह पोस्टर लिए तस्वीर सोशल मीडिया पर जरूर वायरल हो गई.

इस मैच में हमेशा की तरह माही की पत्नी साक्षी भी मौजूद थीं और अपने पति की हौसला अफजाई कर रही थीं.  इस मैच में काफी उतार चढ़ाव नजर आए जो न केवल साक्षी के चेहरे पर बल्कि पंजाब की टीम की मालकिन प्रीति जिंटा के चेहरे पर भी साफ नजर आए जो खुद भी इस मैच में अपनी टीम को चियर करने के लिए मौजूद थीं.

 

Add your comment

Your email address will not be published.