IPL: आक्रमक बल्लेबाजी के बाद गेल का COOL-COOL डांस

खबरें अभी तक। क्रिस गेल ने हमेशा अपनी बल्लेबाजी के साथ-साथ अपने डांस से भी फैंस का भरपूर मनोरंजन करते आए हैं। रविवार को भी गेल ने मैच में तूफानी पारी खेली उसके बाद जब गेल को ‘मैन ऑफ मैच का अवॉर्ड’ लेने के लिए बुलाया गया तो वह डांस करते हुए मंच पर पहुंचे।

गेल ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इस सीजन में अपना पहला मैच खेला और महज 33 गेंदों में ताबड़तोड़ 63 रन बनाए। उन्होंने 190 के स्ट्राइक रेट से खेली पारी में 7 चौके और 4 छक्के लगाए। गेल ने सिर्फ 22 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा कर लिया।

पंजाब के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ने भी IPL में विरोधी टीमों को चेतावनी देते हुए फॉर्म में वापसी करने वाले क्रिस गेल से बचे रहने को कहा है। उन्होंने कहा है कि यह हमारी टीम के लिए शानदार खबर है और अन्य टीमों के लिए बुरी खबर है कि क्रिस गेल गेंद को काफी अच्छी तरह हिट कर रहे हैं। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम अपना अगला घरेलू मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी।

मुश्किल से बिक पाए थे गेल

गेल ने सीजन का आगाज तो तूफानी पारी के साथ किया लेकिन उनका सफर आसान नहीं था। इस सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी के वक्त तो ऐसा लग रहा था कि गेल बिना बिके ही रह जाएंगे और इस साल IPL नहीं खेल सकेंगे। महज 2 करोड़ रुपये के बेस प्राइस वाले गेल का कोई खरीदार ही नहीं मिल रहा था। ये तब हुआ जब मनीष पांडेय और केएल राहुल जैसे उभरते सितारे 11-11 करोड़ रुपये में बिक चुके थे। लेकिन दूसरे दिन पंजाब टीम की मालकिन प्रीति जिंटा ने 39 साल के इस खिलाड़ी पर दांव खेला और बेस प्राइस में ही गेल को खरीदा गया।

Add your comment

Your email address will not be published.