मुझे कुछ वक्त चाहिए ताकि मैं एक बार फिर फैंस का मनोरंजन कर सकूं: कपिल शर्मा

खबरें अभी तक। स्टैंडप कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले काफी समय से  लगातार सुर्खियों में बने हुए है। जिसके बाद उनसे जुड़ी बहुत सी खबरें आ रही हैं। हाल ही में अली असगर ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि कपिल काफी परेशान हैं और उन्होंने अपने हाथ पर प्रीति सिमोस का नाम भी लिखवाया हुआ है। हालांकि, कपिल ने इन सब बातों का जवाब दिया है और कहा है कि उनके हाथ पर न ही प्रीति सिमोस का नाम है और न ही वह परेशान हैं। बल्कि वह इस वक्त अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी और अपने परिवार के साथ कुछ वक्त बिता रहे हैं।

दरअसल, उनके द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू में कपिल ने कहा कि, ‘मुझे कुछ वक्त चाहिए ताकि वह एक बार फिर अपने फैन्स का मनोरंजन कर सकें। कपिल ने कहा कि उनका काम उनके लिए प्रेरणा है लेकिन उन्हें फिलहाल कुछ वक्त चाहिए। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि मैं पिछले काफी वक्त से काफी मेहनत कर रहा हूं और बहुत काम कर रहा हूं। मेरे पास इस वक्त कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं जो पाइपलाइन में हैं और कई प्रोजेक्ट्स आने वाले हैं और इनकी घोषणा मैं जल्द ही करूंगा।

जब कपिल से पूछा गया कि वह अचानक छोटे पर्दे से गायब क्यों हो गए तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘सच्चाई यह है कि मुझे काम करते हुए बहुत वक्त हो गया है और जो काम मैं करता हूं मुझे वो काम बेहद पसंद है। हालांकि, फिलहाल मुझे कुछ वक्त चाहिए ताकि मैं एक बार फिर आप सभी का मनोरंजन कर सकूं’. गौरतलब है कि, कपिल उस वक्त सुर्खियों में आए थे जब उनकी एक कॉल रिकॉर्डिंग वायरल हुई थी जिसमें वह एक जरनलिस्ट से बात करते हुए अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे। कपिल की इस रिकॉर्डिंग से उनके फैन्स काफी हैरान रह गए थे और कपिल ने भी इस रिकॉर्डिंग के बारे में बात करते हुए कहा था कि वह इसी तरह से अपना गुस्सा निकालते हैं।

कपिल शर्मा ने कुछ वक्त पहले ही ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ से छोटे पर्दे पर वापसी की थी। हालांकि, उनके इस शो को दर्शकों द्वारा पसंद नहीं किया गया था जिसके बाद कपिल एक बार फिर छोटे पर्दे से दूर हो गए हैं और उनके इस शो को ऑफ एयर कर दिया गया है।