अपने बेहतरीन फीचर्स के साथ भारत मे लॉन्च हुआ VIVO V9 YOUTH

 

खबरें अभी तक। VIVO V9 भारत मे लॉन्च हो चुका है। चीनी स्मार्टफोन मेकर वीवो ने अपने फ्लैगशिप Vivo V9 का नया वेरिएंट भारत में लॉन्च कर दिया है। अब Vivo V9 Youth पेश किया गया है। इसमें भी iPhone X जैसा ही नॉच दिया गया है।

Vivo V9 youth  की कीमत 18,990 रुपये है और यह सिर्फ एक वेरिएंट में ही उपलब्ध होगा। इसमें 4GB रैम के साथ-साथ 32GB की इंटरनल मेमोरी मिलेगी। इसे आप ऑनलाइन या रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं।

इसे शुक्रवार से पेटीएम मॉल, अमेजॉन और फ्लिपकार्ट सहित कंपनी के ई-स्टोर से भी खरीद सकते हैं।

वीवो इंडिया के सीएमओ ने यूथ वेरिएंट लॉन्च के मौके पर कहा है, ‘Vivo V9 Youth के लॉन्च के साथ ही हम फ्लैगशिप फीचर्स को युवाओं और मॉडर्न कस्टमर्स के लिए नए अवतार में ला रहे हैं। यह आक्रामक कीमत में बेहतर और पावरफुल अनुभव वाला स्मार्टफोन चाहने वालों के लिए शानदार  है’

Vivo V9 Youth की खासियतों की बात करें तो इसमें कस्टमर्स को एक नया गेम मोड दिया गया है। कंपनी का दावा है कि इसे एनेबल करके आप आराम से गेमिंग कर सकते हैं और इस दौरान कोई भी नोटिफिकेशन आपको परेशान नहीं करेंगे। इसके अलावा इसमें वर्चुअल गेमिंग किबोर्ड भी है। जिससे गेमिंग के दौरान आप चैटिंग भी कर सकेंगे।

Vivo V9 में 6.3 इंच की फुल व्यू डिस्प्ले दी गई है। जिसका ऐस्पेक्ट रेशो 19:9 का है। इसमें क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है और यह Android 8.1 पर आधारित Funtouch ओपरेटिंग सिस्टम  4.0 पर चलता है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें डुअल रियर कैमरा दिया गया है। जिसमें एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का है जबकि दूसरा 2 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए  इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में 3,260mAh की बैटरी और कनेक्टिविटी के लिए सभी स्टैंर्ड फीचर्स भी दिए गए हैं।