मां ने खाना परोसने में थोड़ी देरी की तो उन्मादी बेटे ने उतारा मौत के घाट

खबरें अभी तक। झारखंड के धनबाद जिले से एक बेटे द्वारा अपनी ही मां की पीट-पीटकर हत्या किए जाने की दर्दनाक घटना सामने आई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

घटना धनबाद के तिलकरायडीह गांव की है। जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को सुबह 10 बजे 21 वर्षीय आरोपी ने अपनी मां से खाना देने के लिए कहा। लेकिन मां ने खाना परोसने में थोड़ी देरी कर दी।

महज इतनी सी बात पर आरोपी आग बबूला हो गया और उसने डंडे से अपनी मां को पीटना शुरू कर दिया। बेटे ने मां को इतना मारा कि उनकी वहीं मौत हो गई। मां की हत्या करने के बाद मानसिक बीमार व्यक्ति ने अपनी बहन और भाभी को भी मारने की कोशिश की।

लेकिन किसी तरह उसकी बहन और भाभी भागकर अपनी जान बचाने में कामयाब रहीं। उन्होंने शोर मचाकर आस पड़ोस के लोगों को भी बुला लिया और पूरी घटना बताई।

पड़ोसियों ने इसके बाद आरोपी व्यक्ति को दबोच लिया और एक कमरे में बंद कर दिया. इसके बाद पुलिस को पूरी घटना की सूचना दी गई। सूचना पाकर गोविंदपुर के थाना प्रभारी मनोज कुमार मौका ए वारदात पर पहुंचे और आरोपी को हिरासत में ले लिया।

आरोपी के परिवार वालों ने बताया कि आरोपी की मानसिक हालत ठीक नहीं है और नजदीक के ही एक प्राइवेट हॉस्पिटल में  उसका इलाज चल रहा है।