बाघा बॉर्डर पर परेड सेरेमनी के समय पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने की एसी घटिया हरकत

खबरें अभी तक। भारत और पाकिस्तान की सेनाएं हर रोज अटारी-बाघा बॉर्डर पर फ्लैग डाउन परेड सेरेमनी करती हैं। वहां एक पाकिस्तानी क्रिकेटर ने एसी घटिया हरकत की कि  सीमा सुरक्षा बल के जवान (BSF) भड़क गए व उसकी इस करतूत पर आपत्ति भी दर्ज कराई है। 21 अप्रैल  को पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी तेज गेंदबाज हसन अली भी यह परेड देखने पहुंचे थे।

इसी दौरान जब भारत और पाक सेना के जवान परेड सेना में मार्च कर रहे थे तभी  हसन अली भी मार्च करने पाकिस्तानी सैनिकों के बीच खड़े हो गए। इतना ही नहीं हसन अली बॉर्डर के पास कुछ वैसे ही एक्शन दोहरा रहे थे, जैसे पाक सेना के जवान इस परेड के दौरान कर रहे थे। हैरानी की बात है कि हसन अली पाकिस्तानी सैनिकों के बीच खड़े इस हरकत को अंजाम दे रहे थे और वहां तैनात पाकिस्तानी सैनिकों ने उन्हें ऐसा करने से रोका तक नहीं।

BSF ने पाकिस्तानी क्रिकेटर के इस हरकत पर कड़ी नाराजगी जाहिर की है। BSF का कहना है कि प्रोटोकॉल के मुताबिक इस सेरेमनी में सिर्फ सेना के जवान ही हिस्सा लेते हैं। कोई भी आम नागरिक इसका हिस्सा नहीं हो सकता है।BSF के इंस्पैक्टर जनरल मुकुल गोयल ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि उनकी तरफ से फोन के जरिए पाकिस्तानी रेंजर्स के पास विरोध दर्ज कराया गया है।