पाकिस्‍तान जाकर शादी करने वाली किरण बाला उर्फ अमन बीबी के 3 बच्चों का सच

खबरें अभी तक। पाकिस्‍तान जाकर शादी करने वाली किरण बाला उर्फ अमन बीबी ने अपने तीन बच्‍चों को भी अपना मानने से इन्‍कार कर दिया है। उसने कहा है कि भारत में उसका कोई बच्‍चा नहीं है। उसने लाहौर हाईकोर्ट में दायर याचिका में कहा है कि भारत में उसके पति की मौत हो गई थी और उसका कोई नहीं बच्‍चा है। इस पर किरण बाला के ससुर तरसेम सिंह ने कहा है कि वह झूठ बोल रही है। उसके तीन बच्‍चे हैं और इसके सुबूत भी हैं।

तरसेम सिंह ने कहा कि किरण बाला पाकिस्‍तान में सरासर झूठ बोल रही हैं। तीनों बच्चे उसी के हैं। इसका मेरे पास पुख्ता सुबूत भी है। किरण बाला ने पाकिस्तान में कहा था कि तीनों बच्चे उसके नहीं, बल्कि उसकी खाला के हैं। इससे तरसेम सिंह स्तब्ध हैं।

जानकारी के मुताबिक तरसेम सिं‍ह ने दस्तावेज दिखाते हुए कहा कि किरण उसकी बहू है और तीनों बच्चे भी उसी के हैं। उन्होंने कहा कि उनके बेटे के साथ किरण की शादी 2005 में हुई थी। तीनों बच्चों का जन्म गढ़शंकर के सिविल अस्पताल में हुआ है। बड़ी बेटी इंद्रजीत कौर का जन्म 27 जून, 2006 को हुआ था। फिर बेटे अर्जुन का जन्म 10 दिसंबर, 2010 को हुआ था और छोटे बेटे गुरमुख सिंह का जन्म 26 मई, 2012 को हुआ था। यह सब कुछ सरकारी रिकॉर्ड में भी दर्ज है।

उन्होंने हैरानी जाहिर करते हुए कहा कि कोई महिला अपने बच्चों को लेकर भी झूठ कैसे बोल सकती है। तरसेम ने कहा कि बेटे (किरणबाला के पति) नरिंदर सिंह की मौत के बाद किरण उनके पास रहती थी। तरसेम ने कहा कि वह यह सारा दस्तावेज भारत सरकार को सौंप रहे हैं, ताकि किरणबाला के झूठ का पर्दाफाश हो सके।