वीएचपी के नेता की डिमांड-ड्राइवर मुस्लिम नहीं हिंदु चाहिए पर विवाद

खबरें अभी तक। विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के  नेता अभिषेक मिश्रा ने एप बेस्टओला टैक्सी  की  बुकिंग इसलिए रद्द कर दी क्योंकिटैक्सी का ड्राइवर मुस्लिम था।

अभिषेक मिश्रा के ट्विट का जवाब ओला ने बखूबी दिया। जिसकी सोशल मीडिया पर खूब सराहना हो रही है। ने कहा, ”हमारे देश की तरह टैक्सी सेवा उपलब्ध कराने वाली उनकी कंपनी एक सेक्युलर प्लेटफार्म है। हम अपने ड्राइवरों और उपभोक्ताओं में जाति, धर्म, लिंग या पंथ के आधार पर भेदभाव नहीं करते हैं। कंपनी ने सभी ग्राहकों और ड्राइवरों से आग्रह किया है कि वे एक-दूसरे से सम्मान के साथ व्यवहार करें।

अभिषेक मिश्रा के वेरिफाइड ट्विटर अकाउंट के मुताबिक, वो विश्व हिंदू परिषद का सदस्य हैं. खुद को हिंदुत्व थिंकर और डिजिटल और सोशल मीडिया सलाहकार बताया है। अभिषेक के ट्विटर हैंडल पर गौर करें तो बीजेपी और हिंदुत्ववादी संगठनों से जुड़े लोगों को वह फॉलो करते हैं। साथ उनके पोस्ट भी उसी प्रकृति के हैं।

ट्विटर पर हो रही आलोचनाओं के बावजूद अभिषेक मिश्रा ने खुद को सही ठहराया। उन्होंने कहा कि उन्हें धमकियां मिल रही हैं और उनके ट्विटर अकाउंट को हैक करने की कई बार कोशिश की गई।

अभिषेक ने कहा, ”अगर लोग हिंदुओं के देवी-देवताओं के खिलाफ कैंपेन चला सकते हैं, तो उन्हें भी जवाब के लिए तैयार रहना चाहिए।