इलियाना डीक्रूज़ का अपनी प्रेग्नेंसी पर उठे सवालों का जवाब इंस्टा पर तस्वीर पोस्ट कर दिया

खबरें अभी तक। इलियाना डीक्रूज़ ने प्रेग्नेंसी की खबरों पर दिया जवाब, इंस्टा पर तस्वीर पोस्ट कर किया खुलासा काफी दिनों से बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डीक्रूज को लेकर खबरें आ रही थी कि वो प्रेग्नेंट है, जैसे ही इलियाना को पता चला उन्होंने तुरन्त सोशल मीडिया के माध्यम से इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

इलियाना ने इंस्ट्ग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए इलियाना ने कैप्शन में लिखा, “प्रेग्नेंट नहीं हूं”। इलिया ने अपनी बात कहने के लिए #notpregnant हैशटैग का इस्तेमाल किया है।

इससे पहले इलिया ने एक और पोस्ट किया था। इस पोस्ट में इलियाना योगा करती नजर आ रही हैं। तस्वीर को कैप्शन देते हुए इलियाना ने लिखा, “सकारत्मकता को अंदर लो, नकारत्मकता को बाहर छोड़ो”। बता दें कि इलियाना की ये दोनों तस्वीरे उनके ब्वॉयफ्रेंड एंड्रू निबोन ने क्लिक की हैं।

फैंस को काफी समय से इलियाना की शादी का इंतजार है। दरअसल, कुछ समय पहले इन खबरों को हवा इलियाना ने सोशल मीडिया पर बॉयफ्रेंड एंड्रू निबोन को ‘हबी’ लिखकर दी थी। लेकिन जब इस बारे में एक्ट्रेस से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानती क्या कमेंट करूं। तभी से फैंस को इलियाना की फिल्मों से ज्यादा उनकी शादी को लेकर उत्सुकता बनी हुई है।

इसके साथ ही इलियाना ने कहा था, “मेरी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ बहुत अच्छी चल रही है। मैं अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखती हूं। मुझे नहीं लगता इस पर कोई कमेंट बनता है। इस पर ज्यादा बात नहीं करना चाहिए, लेकिन बहुत कुछ है दुनिया को देखने के लिए”।

फिल्मों की बात करें तो इलियाना हाल ही में अजय देवगन के साथ ‘रेड’ में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उन्होंने इंकम टैक्स ऑफिसर बने अजय देवगन की पत्नी का किरदार निभाया था। इसके साथ ही फैंस ने उन्हें अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘रुस्तम’ में भी काफी पसंद किया था।