सुनारिया जेल में राम रहीम से मिलने पहुंची उनकी बेटी और परिवार को पुलिस ने पकड़ा

खबरें अभी तक। कल दोपहर को सिरसा का एक परिवार दो गाड़ियों में सवार होकर सुनारिया जेल में राम रहीम से मिलने पहुंच गया। पुलिस ने पहले ही नाके पर उन्हें पकड़ लिया। सूत्रों की माने तो परिवार के साथ उनकी 19 वर्षीय एक लड़की भी साथ थी, जिसे कनाडा जाना था और सभी लोग उसे दिल्ली एयरपोर्ट पर छोड़ने जा रहे थे।

रोहतक के सुनारिया जेल में बंद राम रहीम का आशीर्वाद लेने पहुंचे परिवार को पुलिस ने पकड़ लिया। परिवार के कई सदस्य दो गाड़ियों में सवार होकर पहुंचे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़कर शिवाजी कालोनी थाने में भेज दिया। कई घंटे तक पूछताछ के बाद उनकी पूरी वेरिफिकेशन की गई, जिसके बाद ही परिवार को छोड़ा गया। उधर, परिवार के लोगों का कहना है कि चालक ने गलती से गाड़ी जेल की तरफ मोड़ दी थी।

लड़की ने 12वीं तक की पढ़ाई राम रहीम के स्कूल में की है, इसीलिए जाते समय वह राम रहीम का आशीर्वाद लेना चाहती थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए पूरे परिवार को शिवाजी कॉलोनी थाने लाया गया। वहां पर घंटों तक पूछताछ की गई। उनके पासपोर्ट और अन्य दस्तावेजों का सत्यापन होने के बाद ही उन्हें जाने दिया गया।

शिवाजी कालोनी के थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह का कहना है कि दो गाड़ियों में एक ही परिवार के लोग सुनारिया जेल के नाके पर पकड़े गए थे, जिन्हें वेरीफाई करने के बाद छोड़ दिया गया। उन्होंने बताया कि चालक ने गलती से उधर गाड़ी मोड़ दी थी।