देर रात घर पर सो रही बेटी का अपहरण कर पहले बेड और फिर संदूक में छिपाया

खबरें अभी तक। पानीपत क्षेत्र बुआना लाखू गांव में मां के साथ सो रही बेटी का  तीन युवकों ने मिलकर अपहरण कर लिया। परिजनों और पुलिस ने युवती को मुक्त कराया। पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने उसे पहले बेड में फिर संदूक में बंद कर दिया था। परिजनों का आरोप है कि आरोपियों से कई महीने पहले झगड़ा हुआ था, उसी की रंजिश में आरोपियों ने उनकी बेटी का अपहरण कर लिया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बुआना लाखू गांव के एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी 18 वर्षीय बेटी गत गुरूवार की रात को अपनी मां के साथ सो रही थी। रात करीब एक बजे जब उसकी पत्नी उठी तो चारपाई पर बेटी नहीं थी। परिजनों ने रातभर उसकी तलाश की। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को शिकायत देकर गांव के ही पवन पर अपने भाई राकेश और अर्जुन के साथ मिलकर उनकी बेटी का अपहरण करने का आरोप लगाया।

रात लगभग 10:30 बजे पुलिस और परिजनों ने जब पवन के घर की तलाशी ली तो उसकी बेटी संदूक में बंद मिली। वह बेहोश थी। लड़की के परिवार का आरोप है कि उसकी बेटी के साथ गलत हरकत की गई है। पुलिस ने युवती का सामान्य अस्पताल में मेडिकल कराकर मजिस्ट्रेट के सामने बयान कराए। पीडि़त युवती की स्लाइड एफएसएल को भेजी गई है।