कोटखाई मामले में मुख्य आरोपी ने सीबीआई के सामने जुर्म कबूला

खबरें अभी तक। कोटखाई मामले में हिरासत में लिए मुख्य आरोपित नीलू ने सीबीआई के सामने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस व सीबीआई की टीम सोमवार सुबह आरोपित को निशानदेही के लिए घटनास्थल पर ले जाकर पूछताछ की। सीबीआई के मुताबित, पूछताछ के दौरान आरोपित ने इस घटना को अंजाम देने की बात कबूल कर ली है। सीबीआई द्वारा हिरासत में लिया गए आरोपी का नाम नीलू मंडी का रहने वाला है। वह चरानी और गुड़िया मामले के बाद से गायब था।

जानकारी के मुताबिक, आरोपित को कोटखाई लाने की सूचना मिलते ही भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे।एएसपी मनमोहन सिंह मौके पर मौजूद थे। उनके साथ डीएएसपी बलवीर जसवाल भी थे। वहीं सीबीआई के साथ फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी मौके पर मौजूद थी।

चार जुलाई, 2017 को कोटखाई की एक छात्रा की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई थी। इसके बाद 6 जुलाई को कोटखाई के जंगल में उसका शव मिला था। इस मामले में छह आरोपित गिरफ्तार गए थे। इनमें राजेंद्र सिंह उर्फ राजू, हलाइला गांव, सुभाष बिस्ट (42) गढ़वाल, सूरज सिंह (29) लोकजन उर्फ छोटू (19) नेपाल व दीपक (38) पौड़ी गढ़वाल के कोटद्वार से है। इनमें से सूरज की कोटखाइ थाने में 18 जुलाई की रात को हत्या कर दी गई थी। आरोप है कि राजू की सूरज से बहस हुई और उसके बाद राजू ने उसकी हत्या कर दी। सीबीआई ने इन मामलों में केस दर्ज किया था।