एबी डीविलियर्स का बड़ा बयान, बोले-कोहली हैं बेहतरीन कप्तान

खबरें अभी तक। बेंगलुरू में खेले गए पिछले मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स को धूल चटाने के बाद आरसीबी की टीम एक बार फिर कॉन्फिडेंट नज़र आ रही है। विराट कोहली के नेतृत्व में मजबूत दिख रही बैंगलोर की टीम इस सीज़न अपना पहला खिताब जीतना चाहती है।

दिल्ली के खिलाफ जीत में आरसीबी के सबसे बड़े हीरो रहे एबी डीविलियर्स ने विराट को लेकर बयान दिया है कि वो बेहतरीन कप्तान हैं। दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज एबी डीविलियर्स ने कहा कि रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के कप्तान के रूप में विराट कोहली शानदार हैं और मुश्किल हालात में उन्होंने बार-बार अपनी क्षमता साबित की है।
डीविलियर्स ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा,‘‘अच्छे कप्तान की असली पहचान तब होती है जब आप अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे हो और फिर भी टीम की अगुआई करते हुए आप अच्छा काम करें। इस मामले में उन्होनें हमेशा सफलता हासिल की है। वह हमारे लिए बेहतरीन कप्तान रहा है’’।
डीविलियर्स ने कहा कि कोहली ट्रेनिंग सत्र में टीम की बेहतरी के लिए काफी प्रयास करते हैं और उन्होंने उम्मीद जताई कि वह बाकी बचे आईपीएल में काफी रन बटोरेंगे।
डीविलियर्स ने पिछले मुकाबले में महज़ 39 गेंदों में 90 रनों की पारी खेली और अपनी टीम को आसानी से मैच जिता दिया।RCB की अगली टक्कर अब चिन्नास्वामी स्टेडियम में CSK साथ होनी है।