टीजर से पहले वायरल हुई ‘संजू’ की तस्वीरें

खबरें अभी तक। अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म ‘संजू’ का टीजर रिलीज हो गया है. जिसमें आप रणबीर कपूर को संजय दत्त के रोल में देखकर हैरान हो जाएंगे. साथ ही रणबीर कपूर के फैन यह देखकर हैरान हो जाएंगे कि किस तरह संजय दत्त के रोल में रणबीर कपूर छा रहे है. राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित संजू का ट्रेलर बेहद शानदार है और रिलीज के कुछ मिनटों के अंदर ही यह यूट्यूब पर वायरल हो गया है.

फॉक्स स्टार हिंदी ने यूट्यूब पर टीजर जारी किया है. जिसकी शुरूआत पुणे की यरवडा जेल से होती है. जिसमें रणबीर कपूर को जेल से बाहर आते दिखाया गया है. इसमें रणबीर कपूर एक डॉलॉक बोलते आ रहे है. अपना लाइफ फुल साप-सीढ़ी का बोर्ड है, कभी अप तो कभी डाउन. इसी के साथ संजय दत्त की जिंदगी के सबसे फेमस झलकियों की एक झलक देखने को मिलती है.

फिल्म के ट्रेलर की सबसे खास बात ये है कि इसमें संजू बने रणबीर कपूर जिंदगी के हर पड़ाव को अपने आप बयां करते हैं. जेल की कहानी बताने के बाद वे ड्रग्स की कहानी का अध्याय खोलते हैं, वे मोहम्मद अली से तुलना करते हैं,  बस टिकट के लिए सड़कों पर भीख मांगना, जेल की कहानी, AK-56 राइफल केस के अलावा 308 गर्लफ्रेंड होने की बात भी दिखाई गई है. वहीं सुनने में आया है कि फिल्म ‘संजू’ में तमाम हीरोइनों के साथ संजय दत्त के प्रेम प्रसंग से जुड़ी कहानियां भी होंगी जो लंबे वक्त तक गॉसिप में रहे हैं.

ये सितारे भी कर रहे हैं फिल्म में काम

टीजर में रणबीर कपूर के अलावा दूसरे किरदारों को नहीं दिखाया गया है. खबरों के मुताबिक रणबीर के अलावा फिल्म में परेश रावल संजय दत्त के पिता सुनील दत्त का किरदार निभा रहे हैं. संजय की मां नरगि‍स का रोल मनीषा कोइराला कर रही हैं. पत्नी मान्यता का किरदार दिया मिर्जा और सलमान खान का किरदार जिम सरब, माधुरी दीक्ष‍ित के रोल में तमन्ना और टीना मुनीम के रोल में सोनम कपूर दिखेंगी.