अब भारत में लॉन्च होगी एपल की लेटेस्ट एपल वॉच सीरीज 3

खबरें अभी तक। अब भारत में लॉन्च होने वाला है एपल की लेटेस्ट एपल वॉच सीरीज 3 का जीपीएस+सेल्यूलर वेरिएंट लंबे इंतजार के बाद अब भारत में लॉन्च होने वाला है. इसे कंपनी ने आईफोन 8 के साल पिछले साल सितंबर महीने में लॉन्च किया था. एयरटेल और रिलायंस जियो ने इस एपलवॉच के लिए एपल के साथ साझेदारी की है.

दोनों ही टेलीकॉम कंपनियों ने इस साझेदारी को लेकर अलग-अलग बयान जारी किया है. अगले महीने यानी मई में ये भारत में आएंगी. जियो ने जानकारी दी है कि 4 मई से Jio.com या रिलायंस डिजिटल स्टोर पर एपल वॉच 3 के प्री-ऑर्डर किए जा सकेंगे. एयरटेल की वेबसाइट पर भी ये खरीदा जा सकेगा.

11 मई से से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. एपल वॉच सीरीज-3 आईफोन 6S या उससे नए मॉडल्स के साथ ही काम करेगी. इसके लिए जियो ने “JioEveryWhereConnect”    सर्विस लॉन्च की है. ये सर्विस जियो ग्राहकों के लिए मुफ्त होगी. सर्विस के तहत जियो ग्राहक अपने आईफोन और एपल वॉच सीरीज-3 पर एक ही जियो नंबर का इस्तेमाल कर पाएंगे.

इसके अलावा प्री ऑर्डर पर जियो ग्राहकों को यह वॉच लॉन्च के दिन ही मिल जाएगी. 4 मई 2018 से प्री बुकिंग शुरू होगी. बुकिंग www.jio.com, रिलायंस डिजिटल और जियो स्टोर पर की जा सकती है. 11 मई से एप्पल वॉच स्टोर्स में उपलब्ध होगी.

एपल वॉच सीरीज 3 एयरटेल के ऑनलाइन स्टोर पर 11 मई से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.  इसके प्री-ऑर्डर 4 मई से  airtel.in पर शुरु हो रहे हैं. भारती एयरटेल इसके साथ ही ‘स्पेशल इंट्रोडक्ट्री सेल्यूलर’ ‘ ट्रायल लेकर आया है. जो एयरटेल नेटवर्क पर एपलवॉच सीरीज 3 के लिए बनाई गई है.