कांग्रेस की जन आक्रोश रैली में भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने भी कमर कसी

खबरें अभी तक। 29 अप्रैल को दिल्ली के रामलीला मैदान में कांग्रेस की जन आक्रोश रैली होने जा रही है. इस रैली को सफल बनाने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने भी कमर कस ली है..जिसके चलते हुड्डा ने आज दिल्ली स्थित अपने आवास पर प्रदेश भर के नेताओं तथा वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की मीटिंग बुलाई है।

इस मीटिंग में कांग्रेस के सभी विधायकों, पूर्व विधायकों, सांसदों, पूर्व सांसदों, 2014 के चुनाव में लोकसभा और विधानसभा के लिये कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों, पूर्व जिला कांग्रेस अध्यक्षों, युवा कांग्रेस, महिला कांग्रेस, में काम करने वाले नेताओं के अतिरिक्त पार्टी के ऐसे सक्रिय कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया गया है जो अपने इलाकों में गहरी पैठ रखते हैं।

25 अप्रैल की मीटिंग में हरियाणा के हर कांग्रेसी नेता को उसकी क्षमता के अनुसार भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी सौंपी जायेगी। इससे पूर्व भी कांग्रेस पार्टी द्वारा दिल्ली में आयोजित दो रैलियों में हरियाणा से भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में लाखों लोगों ने शिरकत की थी।

हुड्डा आजकल दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती हैं और स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं, उनके सहयोगियों के अनुसार उनको 25 अप्रैल से पहले अस्पताल से छुट्टी मिलने की सम्भावना है।