करणी सेना ने उठाए करणी सेना पर सवाल

खबरें अभी तक।भंसाली की फिल्म पद्मावत 26 जनवरी को रिलीज हो गई है. परन्तु श्री राजपूत करणी सेना अब तक खामोश नहीं हुई है. यहां तक कि अब करणी सेना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनका स्टैंड पूछ रही है. रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर करणी सेना ने फिल्म पद्मावत पर पीएम मोदी की चुप्पी को लेकर सवाल उठाए.

जयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान करणी सेना के प्रतिनिधियों ने फिल्म पद्मावत का विरोध करने वाली राज्यों सरकारों का शुक्रिया अदा किया. इसके साथ ही करणी सेना ने अब पीएम मोदी पर ही सवाल उठाने शुरू कर दिये है.उनके अनुसार मोदी इस मामले पर चुप क्यों रहे.

बता दें कि फिल्म पद्मावत को राजपूत समाज के खिलाफ बताते हुए कई राज्यों में इसे रिलीज नहीं किया गया है. हालांकि, सुप्रीम कोर्ट ने सभी राज्यों को 25 जनवरी को फिल्म रिलीज करने का आदेश दिया था. बावजूद इसके राजस्थान, मध्य प्रदेश और गुजरात में ये फिल्म रिलीज नहीं हुई. वहीं दूसरे सूबों के कई इलाकों में करणी सेना और फिल्म के विरोध में उतरे लोगों ने जमकर उत्पात मचाया.

जिसके बाद अब करणी सेना ने ऐसी राज्य सरकारों का शुक्रिया अदा किया है. लेकिन पीएम मोदी ने इस पूरे मसले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, जिस पर करणी सेना ने सवाल उठाए हैं.

सूरज पाल को छोड़ने की मांग

करणी सेना ने राजपूत नेता सूरज पाल अमू को रिहा किए जाने की भी मांग की. गुरुग्राम में फैली अशांति और हिंसा के आरोप में गिरफ्तार किए गए हरियाणा के नेता सूरज पाल फिलहाल जेल में बंद हैं. करणी सेना ने मांग की है, उन्हें जल्द रिहा किया जाए.

पद्मावत के खिलाफ गुस्सा अब भी शांत नहीं दिख रहा है. महाराष्ट्र में फिल्म पद्मावत के विरोध में थियेटर के बाहर अज्ञात लोगों ने पेट्रोल बम फेंक दिया. हालांकि, इससे किसी प्रकार के नुकसान की खबर नहीं है. दरअसल, महाराष्ट्र के ठाणे जिले के कल्याण में ‘पद्मावत’ दिखा रहे एक सिनेमा थियेटर के बाहर शनिवार रात अज्ञात शरारती तत्वों ने पेट्रोल बम फेंक दिया.

कल्याण पुलिस ने बताया कि घटना में किसी के जख्मी होने की कोई सूचना नहीं है. यह घटना रात नौ बजकर दस मिनट पर भानू सागर थियेटर के बाहर हुई. उन्होंने बताया कि जांच के लिए पुलिस की एक टीम वहां पहुंची है