प्रियंका चोपड़ा ने अपने रिलेशनशिप स्टेट्स पर पहली बार चुप्पी तोड़ी

खबरें अभी तक। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने रिलेशनशिप स्टेट्स पर पहली बार चुप्पी तोड़ी है. हाल ही में फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया वो एक साल पहले सीरियस रिलेशनशिप में थीं. लेकिन इन दिनों वह सिंगल हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार अपने निजी रिश्ते पर खुलकर बयान देते हुए कहा, मैं जिंदगी में सिर्फ एक बार शादी करने में यकीन करती हूं. मैं एक सीरियस रिलेशनशिप में थीं. लेकिन इस बात को तकरीबन एक साल हो गया है. तबसे मैं सिंगल हूं.

प्रियंका ने कहा. मैं कई लोगों से मिली हूं और कई लोगों के साथ हैंगआउट करती हूं. मैं लोगों को मौका देती हूं कि वो मुझे इंप्रेस करें लेकिन मुझे अभी तक कुछ समय नहीं आया है.

एक्ट्रेस ने कहा, ऐसा नहीं है कि मेरे आसपास कोई अच्छे लड़के नहीं हैं. बात बस इतनी है कि मैं किसी को डेट करने के मूड में नहीं हूं और दोबारा से लक नहीं आजमाना चाहती.

मैं काफी लंबे समय बाद सिंगल हुई हूं. मुझे बहुत सारा अटेंशन मिलता है. लेकिन मुझे समझ नहीं आता कि क्या किया जाए. हां मुझे ये सब पसंद है. मैं एक लड़की हूं.

इससे पहले 2016 में प्रियंका ने शादी के सवाल पर कहा था कि जब मेरे हाथों में रिंग होगी, तब मैं खुद लोगों को इस बारे में बताऊंगी. तब तक कोई मुझपर हक नहीं जता सकता.

2017 में डेटिंग के सवाल पर पिगी चॉप्स ने कहा, मेरे प्लान में फिलहाल शादी नहीं है. इसके लिए आपको सही इंसान की तलाश होती है. अगर मुझे सही इंसान मिला तो मैं शादी करूंगी.