साड़ी नहीं इस बार कुछ खास तोहफा मिला है दीपिका को, सोशल साइट पर शेयर की photo

खबरें अभी तक। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावत’ को लोग काफी पसंद कर रहें हैं. लोग फिल्म में दीपिका और रणवीर के किरदार के लिए बेहिसाब तारीफें कर रहे हैं.

 

हाल ही में इसी कड़ी में अब बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा ने दीपिका के काम की सराहना करते हुए उन्हें संदेश भिजवाया है. सोशल मीडिया पर इस संदेश की तस्वीर पोस्ट करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा है पहचानिए कौन.

ये पहली बार नहीं है जब रेखा ने दीपिका को कोई उपहार दिया है इससे पहले रेखा ने दीपिका को एक बेहद खूबसूरत साड़ी तोहफे में दी थी.

फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ की रिलीज के बाद रेखा ने दीपिका पादुकोण को एक सिल्क की साड़ी तोहफे में दी थी. जिसे दीपिका ने अपने दोस्त की शादी में पहना था और काफी तारीफें बटोरी थीं. दीपिका रेखा को काफी पसंद करती हैं.

एक्टिंग के साथ-साथ रेखा को दीपिका का फैशन सेंस भी काफी पसंद है. बता दें कि इसके पहले बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन भी दीपिका को फिल्म देखने के बाद संदेश भिजवाया था जिसे दीपिका ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा भी किया था. इनके अलावा  नीतू कपूर और ऋषि कपूर मे फिल्म ‘पद्मावत’ देखने के बाद दीपिका को फूलों के गुलदस्ते के साथ तारीफ भरा संदेश भिजवाया था.