सिद्धार्थ नहीं बल्कि इस एक्टर से आलिया करती है प्यार, इसी से करेंगी शादी

खबरें अभी तक। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के बारे में बड़ी चौंकाने वाली खबर सुनने को मिल रही हैं. दरअसल खबर यह है कि आलिया भट्ट इसी साल अपनी शादी की तैयारी कर रही हैं. अगर आप ये सोच रहे हैं कि आलिया अपने ब्वॉयफ्रेंड सिद्धर्थ मल्होत्रा से शादी करने जा रही हैं तो आपको ये खबर सुनकर झटका जरूर लग सकता है.

आपको बता दें कि आलिया के शादी का खुलासा उनके करीबी मित्र मनीष मल्होत्रा ने नेहा धूपिया के चैट शो बीएफएफ विद वोग में किया है. मनीष ने इस चैट शो में खुलासा किया है कि आलिया भट्ट इस साल शादी करने की तैयारी में है.

रणवीर कपूर से करेंगी शादी:

आपको बता दें कि आलिया के बारे में खुलासा हआ है कि वह इस साल रणवीर कपूर से शादी करने वाली है. दरअसल नेहा धूपिया ने अपने टॉक शो में मनीष मल्होत्रा से सवाल पूछा कि साल 2018 में बॉलीवुड के किन दो लोगों में अफेयर हो सकता है. नेहा के इस सवाल का बड़ा ही दिलचस्प जवाब देते हुए मनीष मल्होत्रा ने कहा कि इस साल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक हो सकते है यानी शादी कर सकते हैं.

रणवीर-आलिया के अफेयर की है चर्चा:

आपको बता दें कि इन दिनों रणबीर और आलिया के अफेयर की चर्चा जोरो पर है और मीडिया में इन दोनों को लेकर काफी सारे बातें सुनने को मिल रही हैं. दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ समय बिताते हुए देखा गया है. आपको बता दें कि रणबीर-आलिया इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी है. इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं.