लंबे इंतजार के बाद कप‍िल शर्मा की धमाकेदार वापसी

खबरें अभी तक। कॉमेडी शो के बादशाह कप‍िल शर्मा लंबे इंतजार के बाद टीवी पर धमाकेदार वापसी करने जा रहे हैं. पिछले उनके नए शो से जुड़ा एक प्रोमो जारी हुआ था. इस बार शो में कॉमेडी के नए तड़के के साथ कपिल के शो का नाम भी नया होगा. उन्होंने शो के नए नाम की घोषणा अपने इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर के साथ की है. इस शो का नाम ‘फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा’ होगा. पिछली बार इस शो का नाम  ‘द कपिल शर्मा शो’ था. कप‍िल ने तस्वीर के संदेश लिखकर साथ फैंस की दुआएं भी मांगी है

क्या है प्रोमो में ?

बता दें सोनी की ओर से ट्विटर पर जारी प्रोमो में कपिल अपने पुराने मजाकिया अंदाज में नजर आ रहे हैं.  प्रोमो में कपिल अपने ब्रेक को बेरोजगारी की तरह पेश करते हुए संवाद बोल रहे हैं. इसमें वो एक ऑटो ड्राइवर को सोनी टीवी के ऑफिस में छोड़ने के लिए कहते हैं. लेकिन ऑटो वाला मना कर देता है और पिछला बकाया मांगता है. कपिल कहते हैं कि वो उसके पूरे पैसे दे देंगें, लेकिन ऑटो वाला नहीं मानता है और कहता है कहां से दोगे, तुम तो बेरोजगार हो. तभी कपिल को सोनी टीवी से फोन पर बुलावा आ जाता है और फिर ऑटो वाला हाथ मलते रह जाता है.

6 महीने के ब्रेक के बाद टीवी पर वापसी

 बता दें कपिल शर्मा 6 महीने के ब्रेक के बाद टीवी पर दोबारा वापसी कर रहे हैं. ब्लड प्रेशर की परेशानी, गुस्सा और डिप्रेशन के चलते कपि‍ल को अपने कॉमेडी शो को बंद करना पड़ा था. नशे की लत से उबरने के लिए कपिल ने बेंगलुरु के एक रिहैबीलिएशन सेंटर से मदद भी ली थी. बाद में उनकी दूसरी फिल्म फिरंगी रिलीज हुई जो बॉक्स ऑफिस पर नाकाम हो गई. अब नए प्रोमो में कपिल काफी रिलेक्स नजर आ रहे हैं.

क्या है कपिल का नया प्रोजेक्ट?

इससे पहले खबरें आई थीं कि कपिल नए प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग शुरू कर चुके हैं. कहा यह भी गया कि इसमें उनके कई पुराने साथी भी नजर आएंगे. पर कपिल का नया टीवी प्रोजेक्ट क्या है और इसमें उनके साथ कौन-कौन कलाकार हैं अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है. कपिल को दोबारा टीवी पर देखना दिलचस्प होगा.