एमिरेट्स होटल के इसी कमरे के बाथरूम में हुआ है श्रीदेवी का निधन.

खबरें अभी तक। अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत पर आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल उठाते हुए पूर्व सपा नेता अमर सिंह ने कहा है कि श्रीदेवी हार्ड ड्रिंक (शराब) नहीं लेतीं थीं. अमर सिंह ने यह बात दुबई पुलिस की फोरेंसिक रिपोर्ट के उस दावे पर कही है जिसमें कहा गया है कि श्रीदेवी की मौत शराब पीने के कारण बेसुध होकर बाथटब में गिर जाने से हुई थी. अमर सिंह ने समाचार एजेंसी एनआई को बताया, ‘श्रीदेवी जी हार्ड ड्रिंक नहीं लेती थीं, वह कभी-कभार मेरी और सार्वजनिक जीवन जीने वाले अन्य लोगों की तरह वाइन ले लेती थीं. ‘

अमर सिंह इस मामले पर अबू धाबी के शेख अल नहान से भी बात की है. उनके अनुसार श्रीदेवी के शव को भारत लाने की सभी औपचारिकताएं पूरी कर ली गई हैं. ऐसा अनुमान है कि उनका पार्थिव शरीर आज मध्य रात्रि तक भारत पहुंच जाएगा.

गौरतलब है कि श्रीदेवी की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि बॉलीवुड अदाकारा की मौत दुर्घटनावश डूबने से हुई, दुबई स्थित गल्फ न्यूज ने आज यह जानकारी दी. अखबार ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर यूएई सरकार की फोरेंसिक रिपोर्ट के हवाले से यह जानकारी दी.

रिपोर्ट में मौत की वजह दुर्घटनावश डूबना बताई गई है. पोस्ट के साथ फोरेंसिक रिपोर्ट की एक कॉपी भी लगाई गई है, जिसपर यूएई स्वास्थ्य मंत्रालय और दुबई के निवारक दवा निदेशक की मुहर लगी है. न्‍यूज एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के अनुसार अखबार का यह भी कहना है कि श्रीदेवी शराब के नशे में बाथटब में गिर गईं और डूब गईं. 54 बरस की श्रीदेवी की शनिवार को देर रात दुबई के एक होटल में मौत हो गई थी. वह एक पारिवारिक विवाह समारोह में शामिल होने यहां आई थीं.