देवभूमि फिर हुई शर्मसार, एक दिन में 2 मासूमों के साथ हुअा रेप

खबरें अभी तक। देवभूमि हिमाचल प्रदेश एक बार फिर से शर्मसार हुई है। प्रदेश में इंसानियत को शर्मसार करने वाली दो वारदातें पेश आईं। दिल दहला देनी वाली पहली  वारदात में एक छोटी सी मासूम बच्ची दुष्कर्म का शिकार हुई है।

मामला पुलिस थाना हरिपुर क्षेत्र के तहत पड़ते एक गांव में सामने आया है जहां साढ़े 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस घिनौने कृत्य को अंजाम देने वाले आरोपी की आयु 25 वर्ष का बताई जा रही है। मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक अपनी रिश्तेदारी में आया युवक रविवार शाम 4 बजे साढ़े 3 साल की बच्ची को दुकान में मिठाई खिलाने के बहाने ले गया और रास्ते में ही मासूम के साथ दुष्कर्म करके बाइक से फरार हो गया।

पुलिस ने मासूम पीड़िता का मैडीकल करवाया
इस बात का पता लगने के बाद परिजनों ने पुलिस थाना हरिपुर में आकर अपनी शिकायत दर्ज करवाई। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मासूम पीड़िता का मैडीकल करवाकर सोमवार सुबह ज्वालामुखी क्षेत्र से युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

इसके साथ ही पुलिस द्वारा आरोपी युवक का मैडीकल करवाया है। इस मामले की सूचना मिलते ही एस.पी. कांगड़ा ने घटनास्थल का दौरा किया। एस.पी. कांगड़ा संतोष पटियाल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है तथा मामले की जांच शुरू कर दी है।
13 वर्षीय नाबालिग के साथ रेप

दूसरी वारदात में सोलन के बसाल रोड पर रहने वाली एक 13 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ उसके ही पिता द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार लड़की का आरोप है कि उसका पिता उसके साथ दुष्कर्म करता रहा और उसे डराता-धमकाता रहा लेकिन किसी तरह उसने अपने साथ हो रहे जुल्म की जानकारी अपने परिचित को दी। जिसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। आरोपी नेपाली मूल का है।