प्रेमी ने शादी के लिए प्रपोज किया तो प्रेमिका ने गोली मारकर कर दी हत्या

ख़बरें अभी तक:सोनीपत में प्रेम प्रसंग का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. दरअसल, 17 वर्षीय एक नाबालिग प्रेमिका ने अपने प्रेमी को महज इसलिए मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि वह प्रेमिका से शादी करना चाहता था.

बताया जाता है प्रेमिका ने फिल्मी स्टाइल में अपने भाई की रायफल से गोली मारकर प्रेमी की हत्या कर दी. जांच के बाद पुलिस ने नाबालिग युवती को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है, जहां युवती को बाल सुधार गृह में भेज दिया गया है.

पुलिस जांच अधिकारी वजीर रेढू ने बताया कि मटिण्डू गांव निवासी दीपक का अपने ही गांव की युवती से पिछले कई सालों से प्रेम प्रसंग में था. दीपक अपनी प्रेमिका से शादी करना चाहता था, लेकिन उसकी प्रेमिका की शादी उसके परिवार के लोगों ने किसी दूसरी जगह तय कर दी जिस पर दीपक ने आपत्ति जताई.

इसी बात से दीपक की प्रेमिका इतनी खफा हो गई कि उसने अपने भाई की रायफल ले जाकर आधी रात को दीपक के घर पर ही उसे गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने जांच के बाद युवती को गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने नाबालिग होने के कारण युवती को बाल सुधार गृह भेज दिया.