‘बागी2’ में ‘मुंडेया…’ पर झूमकर नाचे टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी, आप भी देखें

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फ़िल्म ‘बागी2’ 30 मार्च को रिलीज़ हो रही है। इस फ़िल्म में पहली बार टाइगर और दिशा की जोड़ी बड़े पर्दे पर नज़र आएगी। साथ ही बहुत कुछ ऐसा होगा जो दर्शकों को रोमांचित करने वाला है।

गुरुवार सुबह-सुबह ही टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने अपने इन्स्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि उनकी जोड़ी अब भांगड़ा लेकर आ रही है। उसके बाद तकरीबन 11 बजे उनकी फ़िल्म से ‘मुंडेया…’ गीत जारी कर दिया गया है।

यह गीत सुनने से पहले बता दें कि इस फ़िल्म में एक्शन सीन की भरमार हैं। कहा जा रहा है कि फ़िल्म का सबसे अहम हिस्सा हेलीकॉप्टर में ही फ़िल्माया गया है और इसलिए फ़िल्म की यह एक्शन-पैक जोड़ी ने अपने ऑनस्क्रीन स्टंट को ट्रेलर लॉन्च के मौके पर भी दोहराया। इसमें अभिनेता टाइगर श्रॉफ अनदेखे अवतार में दिखाई देंगे जो उनके प्रशंसकों के लिए किसी सरप्राइज से कम नही होगा।

साल 2016 में आई ‘बागी1’ टाइगर श्रॉफ की एक कामयाब फ़िल्म रही थी, जिसमें श्रद्धा कपूर उनकी हीरोइन थी। यह बागी का दूसरा भाग है जो ज़बरदस्त एक्शन से भरपूर है। इससे पहले बता दें कि फ़िल्म का ट्रेलर भी ज़बरदस्त तरीके से लॉन्च हुआ था जब टाइगर और दिशा हेलिकोप्टर से ट्रेलर लॉन्च के लिए पहुंचे थे।