क्या कभी देखा हैं किसी अंगरेज की हरियाणवी बोलते, वीडियो वायरल

खबरें अभी तक। अगर कोई अंगरेज आपके सामने आकर हिन्दी बोलने लगे तो आप क्या सोचेंगेयकीनन आप दंग रह जाएंगेआपको तब और भी हैरानी होगी जब कोई अंगरेज एकदम साफ लहजे में हरियाणवी में आप से बात करने लगेआजकल ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हैजिसमें एक अंगरेज हरियाणवी बोलता नजर आ रहा है.

दरअसलये अंगरेज कोई और नहीं बल्कि न्यूजीलैंड के रहने वाले कार्ल रॉक हैंजो इनदिनों दिल्ली में रह रहे हैंकार्ल रॉक इंडिया सरवाइवर गाइड के फाउंडर हैंजो भारत में ट्रेवल करने का तरीका बताता हैइसी के वीडियो वो यूट्यूब चैनल पर अक्सर पोस्ट करते रहते हैं.वीडियो के शुरु में तो रॉक इंग्लिश में बोलते नजर आते हैंउसके बाद वो एक ऑटो के पास से गुजरते हैं.

जहां ऑटो वाला उनसे चलने के लिए कहता हैलेकिन रॉक ऑटो वाले को रामराम कहकर नहीं चाहिए जी‘ बोलते हैंउसके बाद वो एक दुकान में पहुंचते हैं जहां दुकानदार को भी रामराम करते दिखते हैं और उससे पूछते हैं क्या हाल चाल‘.

दुकानदार उनसे पूछता है हाउ आर यू तो रॉक उससे बोलते हैं बढ़ियाबढ़िया‘.उसके बाद कार्ल रॉक बच्चों से बातचीत भी करते दिखाई देते हैंयूट्यूब पर ये वीडियो  को करीब 4लाख लोगों ने देख लिया.