अप्रैल में करण जौहर के साथ इस फिल्म की शूटिंग करने वाली थीं श्रीदेवी

फिल्म निर्देशक-निर्माता करण जौहर श्रीदेवी के सबसे बड़े फैन रहे हैं. वे श्रीदेवी के साथ फिल्म बनाना चाहते थे.फिल्म मेकर ने इसके लिए तैयारियां भी पूरी कर ली थीं. लेकिन जब तक वे श्री के साथ काम शुरू कर पाते, उसके पहले ही अभिनेत्री का निधन हो गया. श्री की अचानक मौत ने करण प्रशंसक और बॉलीवुड की तमाम हस्तियों के साथ दुख तो दिया ही है साथ ही उनके साथ काम करने का सपना भी तोड़ दिया है. वहीं अब तो ये खबरें आ रही हैं कि करण ने जिस कहानी को श्रीदेवी के साथ बनाने की प्लानिंग की थी अब उस फिल्म को वे किसी और के साथ भी नहीं बनाएंगे. वहीं दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बात करें तो वे  आखिरी  बार ‘मॉम’ में नजर आई थीं. इसके अलावा वे साल के अंत तक  शाहरुख खान के साथ ‘ जीरो’ में भी नजर आने वाली हैं. लेकिन इसके अलावा वे करण जौहर की फिल्म में भी दिखाई देतीं.

करण पिछले काफी समय से श्रीदेवी के साथ फिल्म बनाना चाहते थे. इसके लिए उन्होंने बेहतर कहानी की तलाश थी.लेकिन कहानी की देरी की वजह से वे अपनी ये इच्छा पूरी नहीं कर पा रही थी. लेकिन कुछ वक्त पहले ही उन्हें श्रीदेवी के लिए बेहतर कहानी मिल भी गई थी. वहीं श्रीदेवी को भी फिल्म की कहानी बेहद पसंद आई थी. वे अप्रैल में फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले थे. इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त, वरुण धवन और आलिया भट्ट जैसे स्टारकास्ट होते. फिल्म का निर्देशन ‘2 स्टेटस’ बनाने वाले निर्देशक अभिषेक वर्मन करने वाले थे.हालांकि फिल्म का नाम अभी तय नहीं हो पाया था, लेकिन अब करण का ये सपना ही रह गया.

बता दें कि श्रीदेवी के अचानक इस तरह जाने से करण अब तक सदमे में हैं. वह श्रीदेवी के काफी करीब थे, यही वजह थी कि करण श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को अपने प्रॉडक्शन में बनने वाली फिल्म धड़क से खुद लॉन्च कर रहे हैं. यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज़ होगी. करण अब भी श्रीदेवी की दोनों बेटियों को संभाल रहे हैं.