Ind vs SL Live: रोहित और रैना पवेलियन लौटे, भारत के दो विकेट गिए

खबरें अभी तक। भारत व श्रीलंका के बीच निदास ट्रॉफी का पहला मुकाबला कोलंबो में खेला जा रहा है। इस मैच में श्रीलंका की टीम ने टॉस जीता और गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने खबर लिखे जाने तक 4.3 ओवर में 2 विकेट पर 28 रन बना लिए हैं।

पहली पारी में अपनी फॉर्म से जूझ रहे भारतीय कप्तान रोहित शर्मा बिना कोई रन बनाए ही पवेलियन लौट गए। रोहित शर्मा चमीरा की गेंद पर जीवन मेंडिस ने हाथों कैच आउट हुए। रोहित का खराब फॉर्म द. अफ्रीका से लगातार जारी है। नुवान प्रदीप ने सुरेश रैना को एक रन पर क्लीन बोल्ड कर दिया। रैना ने तीन गेंदों का सामना किया।

इस मैच में भारतीय टीम की कमान रोहित शर्मा संभाल रहे हैं। रोहित के पास एक युवा टीम है और इस सीरीज में उन पर अच्छे प्रदर्शन का दबाव रहेगा। इस मैच के जरिए ऑलराउंडर विजय शंकर ने टी 20 मैचों में अपना डेब्यू किया है। कोलंबो में भारतीय टीम का श्रीलंका के खिलाफ टी 20 मैचों में कमाल का रिकॉर्ड रहा है। इस मैदान पर मेजबान टीम भारतीय टीम को क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में एक बार भी हराने में सफल नहीं हो पाई है।

इस मैच के लिए भारतीय टीम में युवा विकेटकीपर-बल्लेबाज रिषभ पंत, ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर को भी मौका मिला है। स्पिनर के तौर पर चहल टीम में शामिल हैं जबकि तेज गेंदबाज की भूमिका जयदेव उनादकट, शर्दुल ठाकुर और विजय शंकर निभाएंगे।