देखें, वॉर्नर और डि कॉक की लड़ाई का दूसरा वीडियो हुआ वायरल, अब डि कॉक पर भी लगा जुर्माना

नई दिल्ली, जेएनएन। डरबन में खेले गए पहले टेस्ट मैच के दौरान दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर क्विंटन डी कॉक और ऑस्ट्रेलिया उप-कप्तान डेविड वॉर्नर के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। दोनों खिलाड़ियों के बीच झगड़े का पहला वीडिया वारयल होने के बाद आइसीसी ने वॉर्नर पर मैच फीस का 75 प्रतिशत जुर्माना लगा दिया और इसके साथ ही साथ उन्हें तीन डेमेरिट अंक भी दिए गए हैं। इसके साथ ही साथ आइसीसी ने क्विंटन डि कॉक को भी इस घटना का दोषी मानते हुए उन पर भी मैच फीस का 25 फीसदी जुर्माना लगाया है और उन्हें भी एक डिमेरिट अंक दिया गया है।

आइसीसी के जुर्माना लगाने के बाद भी ये विवाद खत्म होता नहीं दिख रहा है। इन दोनों खिलाड़ियों के बीच भिड़त का पहला वीडियो सामने आने के बाद, इन दोनों के बीच तनातनी का दूसरा वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पहला वीडियो जहां चौथे दिन चाय के दौरान ड्रेसिंग रूम में जाने का था, तो ऐसा माना जा रहा है कि जो दूसरा वीडियो वायरल हो रहा है वो, ड्रेसिंग रूम से मैदान की तरफ जाते समय का है। आप भी देखिए ये दूसरा वीडियो-

 डरबन में ऑस्ट्रेलिया और द. अफ्रीका के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन जब दोनों टीमों के खिलाड़ी चायकाल के समय ड्रेसिंग रूम की तरफ जा रहे थे, उस समय डेविड वॉर्नर और दक्षिण अफ्रीकी विकेटकीपर बल्लेबाज़ क्विंटन डी कॉक आपस में भिड़ गए। इस घटना का पहले भी सीसीटीवी फुटेज सामने आया था। वीडियो में साफ दिख रहा था कि ड्रेसिंग रूम में वापस लौटते वक्त डेविड वॉर्नर बहुत गुस्से में द. अफ्रीका के विकेटकीपर-बल्लेबाज़ डी कॉक पर भड़कते हुए जा रहे हैं। इस दौरान ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ हालांकि वॉर्नर को समझाकर आगे ले जा रहे हैं। इस दौरान दोनों टीमों के कई खिलाड़ी भी साथ में हैं जो मामले को शांत करने की कोशिश कर रहे हैं। इससे पहले उस्मान ख्वाजा फिर टिम पेन और आखिर में कप्तान स्मिथ वॉर्नर को आगे ले जा रहे हैं। लेकिन वॉर्नर इतने ज्यादा गुस्से में हैं कि वो वापस आ-आकर डी कॉक से कुछ कह रहे हैं।