बहन से की छेड़छाड़,भाई को अगवा कर मां से तीन लाख की मांगी फिरौती

खबरें अभी तक। छेड़छाड़ के मामले में केस वापिस नहीं लेने पर आरोपी ने पीड़िता के भाई को अगवा कर आरोपी ने पीड़िता के मां के पास फोन कर केस वापिस लेने व 3 लाख की फिरौती मांगी। घटना रविवार दोपहर की है और उस समय पीड़िता कहीं बाहर गई थी। मामले की सूचना मिलने पर उसने तुरंत थाना शहर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार कर बंधक बनाए युवक को सकुशल बरामद किया है।

दादरी शहर के वार्ड 21 निवासी महिला ने बीती रात थाना शहर पुलिस को फोन कर बताया कि उसकी लडक़ी के साथ कुछ माह पहले गांव रावलधी निवासी संदीप उर्फ सुंडा ने छेड़छाड़ की थी। इस मामले में दादरी शहर पुलिस द्वारा केस दर्ज कर लिया था। वह रविवार को किसी काम से पिलानी गई हुई थी। उसी समय उसके पास संदीप उर्फ सुंडा का फोन आया।

फोन करने वाले ने कहा, ‘तेरे लड़का का अपहरण कर लिया है। अगर तूने 3 लाख रुपए नहीं दिए व छेड़छाड़ केस में राजीनामा नहीं किया तो वह उसे मार देगा।’

पीड़िता तुरंत अपने घर पहुंची तो उसका लड़का नहीं मिला। उसने इसकी शिकायत थाना शहर पुलिस को दी। पुलिस ने मामले तुरंत एफआईआर दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने सोमवार को ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर अगवा किए युवक को सकुशल छुड़वा लिया।

गांव के प्लाट में बना रखा था बंधक
पुलिस के मुताबिक अगवा युवक किसी काम के चलते रावलधी गांव में गया हुआ था। इस बात की भकन आरोपी संदीप उर्फ सुंडा को लग गई। उसने उसे गांव में ही प्लाट में बने कमरे में ले गया और उसे वहां पर बंधक बना लिया। उसके बाद आरोपी ने उसकी मां के पास फोन कर फिरौती मांगी। पुलिस ने आरोपी को गांव से गिरफ्तार कर अपहरण किए युवक को कमरे से छुड़वाया।

मामले की गहनता से चल रही है जांच
थाना शहर प्रभारी गौरव ने बताया कि पुलिस को शिकायत मिली थी कि एक लड़के लडक़े का अपहरण कर लिया है। शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से युवक को सकुशल बरामद भी कर लिया है। आरोपी युवक के खिलाफ विभिन्न थानों में दो दर्जन मामले दर्ज हैं और आरोपी पर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित करने के लिए कार्रवाई की जा रही थी।