होंडा ने भारत में लॉन्च की नई X-Blade, जानिये कीमत

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने अपनी स्पोर्टी बाइक X-Blade को पेश कर दिया है, दिल्ली में इस बाइक की एक्स शो रुम कीमत 78,500 रुपये रखी है, बाइक बिक्री के लिए आज से ही उपलब्ध है कंपनी ने एक्स-ब्लैड में 5 स्पोर्टी कलर्स दिए हैं। इनमें मैट मार्वल ब्लू मेटालिक, मैट फ्रोजन सिल्वर मेटालिक, पर्ल स्पार्टन रेड, पर्ल इग्नियस ब्लैक और मैट मार्शल ग्रीन मेटालिक कलर दिया है।

होंडा ने पिछले महीने से ही नई X-Blade की बुकिंग शुरू कर दी थी। कंपनी ने इस बाइक को ऑटो एक्सपो 2018 में पेश किया, जिसके बाद लोगों की प्रतिक्रियाएं मिलने के बाद इसकी बुकिंग शुरू करने का फैसला किया।

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया के सीनियर VP, YS गुलेरिया ने कहा कि नई एक्स-ब्लेड को आज की युवा पीढ़ी को ध्यान में रखते हुए तैयार किया है। बाइक की डिलीवरी शुरू हो गई है। इसका 160cc का इंजन बेहतर टेक्नोलॉजी से लैस है। यह अपने सेगमेंट की पहली ऐसी बाइक है जिसमें कुछ नए और अच्छे फीचर्स को शामिल किया है।

एक्स-ब्लेड में मिलेंगे ये दमदार फीचर्स:

होंडा की एक्स-ब्लेड 160cc स्पोर्टी मोटरसाइकिल है। बाइक में 162.71cc HET इंजन दिया गया है। इसके साथ फीचर्स के तौर पर बाइक में नए डिजिटल इंस्ट्रूमेंटेशन के साथ सर्विस ड्यू इंडीकेटर और गियर पॉजिशन इंडीकेटर लगाए गए हैं। इसके साथ ही इसमें ट्रांसफोर्मर से प्रेरित फ्यूचरिस्टिक LED हेडलैंप के साथ पॉजिशन लैंप, LED टेललैंप, रेजर शार्प डिजाइन और टैंक पर आक्रामक डिजाइन दिया गया है। बाइक में लगा LED हेललैंप फीचर इस सेगमेंट में पहला फीचर दिया गया है। इसके साथ ही एग्जॉस्ट की आवाज बेहतर बनाने के लिए कंपनी ने इसमें डुअल आउटलेट पोर्ट साइलेंसर दिया गया है।