जगदीश टाइटलर की हत्या करना चाहता था ! गिरफ्तार आतंकी ने किए कई खुलासे…

ख़बरें अभी तक:26 फरवरी को गिरफ्तार किए गए आतंकी ने भटिंडा कोर्ट परिसर में कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। बब्बर खालसा के आतंकी अमरजीत सिंह ने कोर्ट में कहा कि वह साल 1984 के सिख विरोधी दंगों के मुख्य आरोपी जगदीश टाइटलर की हत्या करना चाहता था। टाइटलर की हत्या के लिए वो मानव बम बनने को भी तैयार था।

पंजाब के भटिंडा के एसएसपी नवीन सिंगला का कहना है कि आतंकी अमरजीत सिंह का ये खुलासा पुलिस द्वारा लिए गए तीसरे रिमांड के दौरान किया गया है। आतंकी ने अपने बयान में कहा कि अगर टाइटलर उसके सामने आ जाए तो वह उनको मार डालेगा।
लिस पूछताछ के दौरान उसके कबूल किया कि उसने पिस्तौल राजस्थान के कोठा गुरु के गैंगस्टर रणजीत सिंह उर्फ जोधा से हासिल की थी, जो एक साल पहले एक सड़क दुर्घटना में मारा जा चुका है।
पुलिस ने अमरजीत सिंह को साल 2014 में आतंकवादी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। जब पुलिस ने जब उसकी काउंसलिंग की तो उसने बताया की अब उसने मानव बम बनने का इरादा तब बदल लिया, उसने कहा कि अब उसे अहसास हुआ कि ऐसा करने से कई बेगुनाह लोग मारे जाएंगे। बता दें, अमरजीत सिंह पंजाब के मानसा जिले के दलेल गांव का रहने वाला है। पुलिस ने उसे 26 फरवरी 2018 को भटिंडा कोर्ट परिसर से गिरफ्तार किया गया था। इसके पास से पुलिस को एक पिस्तौल भी बरामद की गई थी।