डिस्काउंट में मिल रहा है Moto का ये स्मार्टफोन,जानिए

खबरें अभी तक। Amazon इंडिया की वेबसाइट पर Motorola के Moto G5S Plus स्मार्टफोन पर छूट दी जा रही है. ये स्मार्टफोन बिना किसी एक्सचेंज ऑफर के ही 12,999 रुपये में उपलब्ध है. इस स्मार्टफोन की कीमत 2,000 रुपये तक घटा दी गई है. इसकी पुरानी कीमत 14,999 रुपये है.

इस कीमत में स्टॉक एंड्रॉयड लवर्स के लिए ये स्मार्टफोन एक अच्छा विकल्प है. भारतीय बाजार में Xiaomi Mi A1 और Redmi Note 5 Pro से है. हालांकि ये दोनों स्मार्टफोन आसानी से उपलब्ध नहीं होते हैं. ऐसे में मोटो का ये स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है.

इस स्मार्टफोन की खूबियों की बात करें तो इसमें 13+13 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेंसर दिया गया है. 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले वाले इस स्मार्टफोन में वाटर रेपेलेंट नैनो कोटिंग दी गई है. यह स्मार्टफोन टर्बो पावर फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है यानी इसे आप जल्दी चार्ज कर सकते हैं. इसमें डुअल सिम सपोर्ट दिया गया है और यह एंड्रॉयड 7.1 नूगट पर चलता है.

 Moto G5S Plus में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 625 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है जिसकी स्पीड 2GHz है. इसमें 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है. माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसे बढ़ा कर 128GB तक किया जा सकता है.

फोटोग्राफी के लिए इसें दो रियर कैमरा दिया गया है जो 13-13 मेगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.0 है और यह वाइड एंगल लेंस है.